22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर से बुला युवक की पीट-पीट कर हत्या

पटना सिटी. बदमाशों ने मजदूरी करने वाले 35 वर्षीय राजीव महतो को फोन कर रात 12 बजे घर से बुलाया और लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी.

पटना सिटी. बदमाशों ने मजदूरी करने वाले 35 वर्षीय राजीव महतो को फोन कर रात 12 बजे घर से बुलाया और लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र के जयपुर धनुकी गांव की है. परिजनों का कहना है कि रुपये के विवाद में बदमाशों ने हत्या की. एएसपी शरथ आरएस ने बताया कि हत्या मामले में पुलिस टीम छानबीन कर रही है. परिजनों ने बताया कि पांच भाई में राजीव दूसरे नंबर परा था. बड़े भाई की हत्या के बाद चार भाई बचे थे. इसमें राजीव मोहन, सागर, छोटू था. दो बहन हैं. जो साथ रहती है. राजीव के दो बच्चे हैं. दस वर्ष की बेटी नेहा और पांच वर्ष का बेटा दिलखुश है. घटना के बाद परिवार का रो-रो कर हाल बेहाल है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने रुपये का विवाद बताया है. पुलिस विवाद के साथ भाई के हत्या को भी केंद्रित कर मामले में छानबीन कर रही है. पुलिस सीसीटी फुटेज को भी खंगालने में लगी है. भाई ने बताया कि मकान में पाइलिंग बनाने का कार्य करता है. राजीव भी उसी में सहयोग करता था. लगभग तीन वर्ष पहले एक जमीन बिकी थी. जिसमें मिले दस लाख रुपये कुछ लोगों को कर्ज के तौर पर राजीव ने दिया था. रुपये मांगने पर विवाद हो गया. इसी विवाद में लगभग ढाई वर्ष पहले बड़े भाई दीपक की नदी थाना क्षेत्र में गोली मार हत्या कर दी गयी थी. हत्याकांड में शामिल चार आरोपित जेल में हैं. जबकि तीन जमानत पर हैं. भाई छोटू के अनुसार दो दिन पहले राजीव जब भतीजी को स्कूल से घर लेकर आ रहा था. तभी रास्ते में साजन, सरकार और सेठिया ने धमकी दी थी कि दोनों भाई को मार देंगे. इस धमकी के अगले दिन ही रात को भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. मां का कहना है कि दस लाख रुपये कर्ज में देने के बाद मांगने पर बेटे राजीव की हत्या साजिश रच साजन, सरकार सेठिया, रंजू व हरेराम ने की है. आरोपी अवैध धंधा करते है. जयपुर धनुकी गांव निवासी ननकी महतो के पुत्र मृतक राजीव की मां गौरी देवी व भाई मोहन ने बताया कि बुधवार की लगभग 12 बजे उसके मोबाइल पर किसी का फोन आया. इसके बाद राजीव ने पत्नी सोनी देवी को कहा कि वह बाहर जा रहा है. थोड़ी देर में लौट कर आता है. इसके बाद वह नहीं लौटा. भाई ने बताया कि सुबह लगभग तीन बजे राजीव ने घर में मोबाइल पर फोन कर कहा कि कुछ लोग उसे कमरे में बंद कर मारपीट कर रहे हैं. इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. भाई मोहन व छोटू ने बताया कि परिवार के लोग खोजबीन कर रहे थे. इसी दौरान गुरुवार की सुबह में पता चला कि घर से कुछ ही दूरी पर स्थित पांच तल्ला बिल्डिंग वाले शांति मार्केट के कमरे में भाई को बंद कर पिटाई लाठी-डंडा से की गयी है. भाई के शरीर पर चोट के निशान हैं. परिवार के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि भाई मरा पड़ा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें