24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एकलव्य के लिए ट्रायल 5 से 28 तक

खेल में करियर बनाने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है. मुख्यमंत्री खेल विकास योजना के तहत बिहार राज्य खेल प्राधिकरण द्वारा संचालित एकलव्य राज्य आवासीय प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षण लेने वाले विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों के चयन के लिए 5 से 28 अगस्त तक ट्रायल का आयोजन किया जायेगा.

पटना. खेल में करियर बनाने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है. मुख्यमंत्री खेल विकास योजना के तहत बिहार राज्य खेल प्राधिकरण द्वारा संचालित एकलव्य राज्य आवासीय प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षण लेने वाले विभिन्न खेलों के खिलाड़ियों के चयन के लिए 5 से 28 अगस्त तक ट्रायल का आयोजन किया जायेगा. पटना जिला खेल पदाधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि पटना में तीरंदाजी, बॉक्सिंग, तलवारबाजी, रग्बी, सेपक टाकरा और कबड्डी का ट्रायल लिया जायेगा. ट्रायल में पटना जिला के सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले 12 से 18 वर्ष तक के बालक और बालिका हिस्सा ले सकते हैं. चयनित खिलाड़ियों को निशुल्क प्रशिक्षण, भोजन, रहने और पढ़ने की सुविधा मुहैया करायी जायेगी. उन्होंने बताया कि पांच अगस्त को मोइनुल हक स्टेडियम में तलवारबाजी, नौ अगस्त को पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बॉक्सिंग, 10 अगस्त को एएनएस कॉलेज बाढ़ में रग्बी, 16 अगस्त को मध्य विद्यालय हाथीदह, मोकमा में कबड्डी, 17 अगस्त को पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में सेपक टाकरा और 27-28 अगस्त को तीरंदाजी के ट्रायल का आयोजन होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें