24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरकार पर अनर्गल आरोप लगाता है राजद

ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा है कि राजद नेता बिना जानकारी के सरकार पर अनर्गल आरोप लगाते हैं. उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.

संवाददाता, पटना ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा है कि राजद नेता बिना जानकारी के सरकार पर अनर्गल आरोप लगाते हैं. उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट में पूरी सुनवाई होने के बाद बिहार के हित में फैसला आयेगा. साथ ही हमारी सरकार बिहार में बढ़े आरक्षण के कानून को नौवीं अनुसूची में शामिल कराने के लिए केंद्र सरकार से बातचीत कर रही है, जल्द ही इसके सुखद परिणाम सामने आयेंगे. मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने यह बातें गुरुवार को जदयू प्रदेश मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहीं. इस दौरान परिवहन मंत्री शीला मंडल और मद्यनिषेध मंत्री रत्नेश सदा मौजूद रहे. तेजस्वी की यात्रा का विस चुनाव पर कोई असर नहीं होगा : शीला : इस दौरान परिवहन मंत्री शीला मंडल ने कहा कि बिहार में अमन और शांति का वातावरण है. नीतीश सरकार पर आरोप लगाने से पहले विपक्ष अपना शासनकाल याद कर ले. हमारे नेता ना किसी को बचाते हैं और ना ही किसी को फंसाते हैं. कानून के राज में अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की यात्रा से बिहार विधानसभा चुनाव पर कोई असर नहीं होगा. लोकसभा चुनाव से पहले भी वे राज्यव्यापी यात्रा पर निकले थे लेकिन परिणाम सभी के सामने हैं. राहुल गांधी जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रहे : रत्नेश सदा मद्यनिषेध मंत्री रत्नेश सदा ने कहा कि राहुल गांधी केवल जनता में भ्रम फैलाने के लिए जातीय जनगणना की बात कर रहे हैं. उन्हें सच में इतनी चिंता है तो वे अपने कांग्रेस शासित राज्यों में जातीय गणना क्यों नहीं कराते हैं? रत्नेश सदा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संसाधन से समय पर जातीय गणना कराकर पूरे देश में नजीर पेश की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें