26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंत्री अरूप राय के फर्जी पत्र पर टिकट कन्फर्म कराने के मामले में शिकायत दर्ज

खाद्य प्रसंस्करण विभाग के मंत्री व मध्य हावड़ा के विधायक अरूप राय का फर्जी लेटर पैड बनाकर रेलवे टिकट कन्फर्म कराने का मामला सामने आया है.

शिवपुर थाने की पुलिस कर रही मामले की जांच

संवाददाता, हावड़ा

खाद्य प्रसंस्करण विभाग के मंत्री व मध्य हावड़ा के विधायक अरूप राय का फर्जी लेटर पैड बनाकर रेलवे टिकट कन्फर्म कराने का मामला सामने आया है. पैड पर मंत्री का जाली हस्ताक्षर और मुहर भी हैं. इसकी सूचना मिलते ही श्री राय ने घटना की शिकायत शिवपुर थाने में दर्ज करायी है. लेटर पैड में यात्री का नाम हसीबुल मल्लिक लिखा हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार, दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य वाणिज्य प्रबंधक को रेलवे टिकट कन्फर्म कराने के लिए एक अर्जी दी गयी गयी थी. अर्जी मंत्री श्री राय के लेटर पैड पर थी. इस पैड पर उनके हस्ताक्षर भी थे. पैड पर हसीबुल मल्लिक समेत दो यात्रियों के टिकट कन्फर्म करने का अनुरोध किया गया था. गुरुवार को मध्य हावड़ा तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक चटर्जी और सुशोभन चटर्जी ने संवाददाता सम्मेलन कर घटना की जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि यह मंत्री की छवि को धूमिल करने की साजिश है. यह फर्जीवाड़ा कितने दिनों से चल रहा है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें