24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BCCI के सामने CSK ने रखी अनोखी डिमांड, कहा- ‘एमएस धोनी को…’

IPL 2025 मेगा ऑक्शन को लेकर बीसीसीआई और आईपीएल मालिकों के बीच काफी बहस भी हो गई थी. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट ने बीसीसीआई से आग्रह किया है कि मेगा ऑक्शन से पहले एमएस धोनी को एक अनकैप्ड प्लेयर के रूप में देखा जाए.

IPL 2025 को लेकर बीसीसीआई पूरी तरह से तैयारियों में जुट गया है. जहां पूरे विश्व में पेरिस ओलंपिक की धूम मची हुई है. वहीं बीसीसीआई आईपीएल मालिकों के साथ बैठक कर रही है. वहीं खबर ये भी आई थी कि बैठक के दौरान मेगा ऑक्शन को लेकर बीसीसीआई और आईपीएल मालिकों के बीच काफी बहस भी हो गई थी. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट ने बीसीसीआई से आग्रह किया है कि मेगा ऑक्शन से पहले एमएस धोनी को एक अनकैप्ड प्लेयर के रूप में देखा जाए. एक मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि चेन्नई सुपर किंग्स एक पुराने नियम को दोबारा लागू करवाना चाहती है. इस नियम के तहत यदि किसी खिलाड़ी को रिटायर हुए पांच साल या उससे ज्यादा समय बीत चुका है, उसे अनकैप्ड प्लेयर माना जाएगा.

IPL 2025: CSK ने धोनी को किया अनकैप्ड

याद दिला दें कि आईपीएल समिति ने 2022 के ऑक्शन से पूर्व इस नियम पर रोक लगा दी थी. यह गौर करने वाली बात है कि धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिए कोई मैच साल 2019 में खेला था, वहीं 15 अगस्त 2020 के दिन उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. 31 जुलाई को मुंबई में हुई मीटिंग के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी को अनकैप्ड प्लेयर घोषित किए जाने का मुद्दा उठाया था, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन समेत कई टीमों के मालिक इस फैसले के विरोध में हैं. उनका मानना है कि इससे धोनी समेत अन्य महान खिलाड़ियों की लीगेसी धूमिल होगी.

IPL 2025: काव्या ने जताया विरोध

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन ने हाल ही में हुई मीटिंग में कहा कि यदि एक रिटायर हो चुके प्लेयर को अनकैप्ड का टैग देकर ऑक्शन में लाया जाता है तो यह उसकी महानता के साथ खिलवाड़ करना होगा. काव्या के अनुसार यदि कोई अनकैप्ड खिलाड़ी ऑक्शन में आकर रिटेन किए गए अनकैप्ड प्लेयर से ज्यादा रकम ले जाता है तो वह धोनी जैसे दिग्गजों का अपमान करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें