28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dalljiet Kaur का छलका दर्द, एक्स हसबैंड निखिल के बर्थडे पर लिखा- मेरे सभी घावों को… फिर डिलीट किया पोस्ट

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने एक्स-हसबैंड के जन्मदिन पर पोस्ट लिखकर उसे डिलीट भी कर दिया. पिछले साल ही निखिल पटेल और एक्ट्रेस ने धूमधाम से शादी की और अब अलग हो गए.

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में है. पिछले साल ही दलजीत ने निखिल पटेल संग शादी रचाई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही उनके रिश्ते में खटास आ गई और इसी साल जनवरी में एक्ट्रेस केन्या से वापस इंडिया आ गई. उसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था. अब दलजीत और निखिल अलग हो गए है. अपने एक्स-हसबैंड के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने एक भावुक करने वाला पोस्ट लिखा है. हालांकि अब उन्होंने अपना वो पोस्ट डिलीट कर दिया.

निखिल पटेल के बर्थडे पर दलजीत कौर ने भावुक पोस्ट

निखिल पटेल के बर्थडे पर दलजीत कौर ने अपने इंल्टाग्राम पर कई तसवीरें पोस्ट की है. साथ ही निखिल संग उसने अपनी शादी की फोटोज शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, पिछले साल इस दिन मैंने तुम्हारे बर्थडे के लिए सरप्राइज प्लान किया था. शादी के बाद ये तुम्हारा पहला बर्थडे था और मैं काफी उत्साहित थी. मेरी आंखों से आंसू बह रहे है और मैं तुम्हें जन्मदिन विश करना चाहती हूं. सब कोई कहते हैं कि मुझे ठीक हो जाना चाहिए, लेकिन तुम बार-बार मेरे सभी घावों को फिर से कुरेद देते हो.

Also Read- Dalljiet Kaur: पति निखिल पटेल से अलग होने की अफवाह पर दलजीत कौर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने कभी…

Panchayat 3 के रिलीज से पहले देखें जितेंद्र कुमार की ये 8 धांसू फिल्में- वेब सीरीज, वीकेंड पर नहीं होंगे बोर

दलजीत कौर ने डिलीट किया पोस्ट

दलजीत कौर ने आगे पोस्ट में लिखा, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी समझ पाउंगी, आप जो करते है वो करें, वैसा ही करते हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा की वह मुझे फिर से चोट पहुंचाएंगे और आप इसके लिए नये तरीके खोज लेंगे. आखिरी में एक्ट्रेस ने लिखा कि उनका बेटा जेडन अभी भी उन्हें पापा कहता है. दिलजीत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस उनके पोस्ट पर उन्हें मजबूत रखने के लिए कह रहे थे. इस बीच एक्ट्रेस ने अपना इंस्टा पोस्ट डिलीट भी कर दिया.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें