25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bollywood latest: जानवी कपूर की नई फिल्म उलझ, हॉलीवुड जैसा कंटेंट या नेपोटिज्म का नतीजा

लंबे समय से बज्ज में चल रही जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ आज फाइनली बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है, फिल्म में उनकी एक्टिंग को उनके करियर की बेस्ट परफॉरमेंस बताया जा रहा है, फिल्म का सब्जेक्ट काफी अच्छा और ग्रिपिंग है.

नेपोटिज्म की बहस और जानवी कपूर का नाम

Bollywood latest: नेपोटिज्म की चर्चा में जानवी कपूर का नाम अक्सर सामने आता है. अनन्या पांडे के साथ उनकी तुलना होती रहती है. दोनों ही नेपोटिज्म की रेस में आगे रहीं, लेकिन अब जानवी कपूर ने अपने यूनिक टॉपिक सिलेक्शन से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. उनकी कमाल की स्क्रिप्ट सिलेक्शन और उनकी एक्टिंग ने आज उन्हें न्यू कमर्स की लिस्ट पर नंबर वन बना दिया है.

 ‘उलझ’ का ट्रेलर: दर्शकों की पहली प्रतिक्रिया

जानवी कपूर की नई फिल्म ‘उलझ’ का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है. ट्रेलर देखकर लोग इसे हॉलीवुड लेवल का कंटेंट बता रहे हैं. हालांकि, फिल्म का प्रमोशन थोड़ा कम हुआ है, लेकिन ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान खींचा है. ट्रेलर में डाले गये बीजीएम और ट्विस्ट लोगों को फिल्म की तरफ खींच रहे है.

Bollywood Latest
Janhvi kapoor

Also read:Devara part 1 :  फिल्म का नया गाना हुआ अनाउंस, जान्हवी और जूनियर एनटीआर की जोड़ी मचाएगी धमाल, देखिए किस दिन होगा गाना रिलीज

Also read:Janhvi kapoor: उलझ के क्लाइमेक्स में जान्हवी  का धमाकेदार मोनोलॉग, जानें इसके पीछे की कहानी

 कहानी की झलक: शेरनी और शिकारी का ट्विस्ट

फिल्म की कहानी एक शेरनी की है जो देश की लड़ाई दिमाग से लड़ती है. कहानी में एक शिकारी उसे पिंजरे में कैद करना चाहता है, लेकिन ट्विस्ट यह है कि शेरनी असल में एक शातिर शिकारी है. इस ट्विस्ट ने दर्शकों को उलझा दिया है.

नेपोटिज्म का मुद्दा: आलोचनाओं का सामना

फिल्म के ट्रेलर के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा फिर से उठ खड़ा हुआ है. लोगों का मानना है कि जानवी कपूर को यह मौका उनके परिवार के नाम की वजह से मिला है. फिल्म में उनका किरदार रॉ एजेंट का है, जो अपने दिमाग और चालाकी से दुश्मनों का सामना करती है.

जानवी की एक्टिंग

इस फिल्म में जानवी कपूर की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. लोग कह रहे हैं कि यह उनके करियर की सबसे दमदार परफॉरमेंस है.फिल्म में ग्लैमर की जगह उनकी एक्टिंग को ज्यादा फोकस में रखा है और जाह्नवी ने भी इस बात का पूरा ध्यान रखा है इस फिल्म में उनका स्क्रीन प्रजेंस कमाल का है. जिस से इस फिल्म को उनके करियर की बेस्ट परफॉरमेंस कहा जा सकता है.

ओटीटी पर देखने का सुझाव

फिल्म की कहानी जासूसी थ्रिलर पर आधारित है, जिसे समझने के लिए दर्शकों को थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा. इसे देखते हुए फिल्म को ओटीटी पर देखने का सुझाव दिया जा रहा है, जहां इसे आराम से देखा जा सकता है.

Also read:जाह्नवी कपूर की उलझ शुक्रवार को होगी रिलीज, इन 5 वजहों के लिए देख सकते हैं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें