28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

24 घंटे के बाद एनडीआरएफ की टीम ने महानंदा नदी से बरामद किया डूबी बालिका का शव

बारसोई प्रखंड की शिवानंदपुर पंचायत स्थित मथुरापुर घाट से एनडीआरएफ की टीम ने अखिरकार चार घंटे की कड़ी मशक्कत के पश्चात शुक्रवार की दोपहर लापता बालिका अंजुम नजर 9 वर्ष के शव को महानंदा नदी से बरामद कर लिया.

प्रतिनिधि, आबादपुर. बारसोई प्रखंड की शिवानंदपुर पंचायत स्थित मथुरापुर घाट से एनडीआरएफ की टीम ने अखिरकार चार घंटे की कड़ी मशक्कत के पश्चात शुक्रवार की दोपहर लापता बालिका अंजुम नजर 9 वर्ष के शव को महानंदा नदी से बरामद कर लिया. गुरुवार की दोपहर को स्थानीय ग्राम निवासी मरगुब नजर की पुत्री अंजुम नजर सहेलियों के साथ घर के निकट स्थित महानंदा नदी में स्नान को चली गयी थी. नहाने के क्रम में पांव फिसल जाने के चलते बालिका गहरे पानी में चली गयी थी. गहरे पानी में चले जाने से बालिका डूब कर लापता हो गयी थी. परिजनों तथा आसपास के गोतखोरों के काफी खोजबीन के पश्चात भी बच्ची का कोई अता-पता नहीं चल पा रहा था. इस घटना को लेकर लापता बालिका के परिवार वालों में कोहराम मच गया था. जिप सदस्य गुलजार आलम व कांग्रेस नेता जहरुल हक की सूचना पर सीओ बारसोई श्याम सुंदर ने उक्त घटना को अपने संज्ञान में लिया. घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते सीओ ने एनडीआरएफ की टीम भेजने की बात कही. शुक्रवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने मथुरापुर ग्राम में पहुंच कर शव की खोजबीन आरंभ कर दिया. चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एनडीआरएफ टीम के सदस्यों को अखिरकार बालिका का शव दिखाई पड़ा. महानंदा नदी से शव की बरामदगी कर ली. 24 घंटे के पश्चात शुक्रवार की दोपहर को बालिका के शव की बरामदगी होते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया. परिवार वाले सभी लोग दहाड़े मार-मार कर रोने लगे. घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए जिप सदस्य ने उचित मुआवाजा की मांग की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें