27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bettiah News : झपट्टा मारकर मोबाइल छीनने के आरोपित तीन युवक बाइक सहित धराये

Bettiah News : एनएच 727 विसुनपुरवा टोल प्लाजा के समीप बाइक से तीन युवकों को मोबाइल झपट्टा मारकर छीनने के आरोप में ग्रामीणों ने धर दबोचा है.

Bettiah News : लौरिया. एनएच 727 विसुनपुरवा टोल प्लाजा के समीप बाइक से तीन युवकों को मोबाइल झपट्टा मारकर छीनने के आरोप में ग्रामीणों ने धर दबोचा है. वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने गुस्से में पल्सर मोटरसाइकिल तथा तीनों युवकों को स्थानीय पुलिस को सुपुर्द कर दिया. घटना की सूचना पर लौरिया पुलिस पहुंच तीनों युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले आई. इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जिनकी पहचान श्रीनगर थाने के बगही बगंबरपुर गांव के भगेलू राम के पुत्र भोला कुमार, हीरालाल पासवान के 20 वर्षीय पुत्र अभिज्ञान आरंभ एवं बासुदेव राम के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में हुई है. तीनों से पूछताछ जारी है. इस संबंध में जांचकर अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी. जानकारी के अनुसार बिसुनपुरवा टोल प्लाजा के समीप गुरुवार की शाम में पल्सर बाइक से मोबाइल झपट्टा मारकर छीनने के आरोप में स्थानीय ग्रामीणों ने तीन युवकों को दबोचकर जमकर धुनाई कर दिया. वहीं उनकी बाइक भी आक्रोशित भीड़ ने नुकसान किया तथा तीनों युवकों को ग्रामीणों ने बंदकर दिया था. जिसकी सूचना पर लौरिया पुलिस पहुंची थी और तीनों को हिरासत में लेकर इलाज कराने अस्पताल लाई थी. इलाज के बाद तीनों युवकों को हिरासत में लिया गया है तथा पुलिस छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें