23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एफएलएन किट पाकर खुश दिखे छात्र-छात्रा

प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय भैरवा परिसर में शुक्रवार को पाठ्य सामग्री वितरण समारोह का आयोजन किया गया. अध्यक्षता विद्यालय प्रधान सुनील कुमार यादव ने की. संचालन मो. कमरे आलम ने किया.

बिस्फी. प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय भैरवा परिसर में शुक्रवार को पाठ्य सामग्री वितरण समारोह का आयोजन किया गया. अध्यक्षता विद्यालय प्रधान सुनील कुमार यादव ने की. संचालन मो. कमरे आलम ने किया. मौके पर विद्यालय के बच्चों द्वारा स्काउट गाइड तालियों से अतिथियों का स्वागत किया. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी महेश पासवान एवं विद्यालय प्रधान सुनील कुमार याादव ने बच्चों को पाठ्य सामग्री एफएलएन किट दिया. बच्चे किट पाकर काफी खुश दिखे. बीईओ महेश पासवान ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने को लेकर सरकार लगातार शिक्षा के क्षेत्र में कई उल्लेखनीय कार्य किया है. पहले विद्यालय में शिक्षक का अभाव था. जिस कमी को लगभग दूर कर लिया गया है. इसीलिए जरूरत है कि आप सभी बच्चे नियमित रूप से विद्यालय पहुंचे. कहा कि आप बच्चे कल के भविष्य हैं. विद्यालय की ओर से नवमी से 12 वीं तक के बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरण की गई. बच्चों को किट का प्रयोग करने के तौर तरीके विस्तार से बताए गए.अवसर पर शिक्षक मो. कमरे आलम, अनुराग कुमार, विभुति कुमार, किरण कुमारी, उपासना, गजाला, दिव्या, श्वेता, रेखा कुमारी, मो. इरशाद ने छात्रों के बीच बैग ,पानी बोतल व शैक्षणिक किट का समुचित वितरण किया. अवसर पर कई अभिभावक, जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें