27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bigg boss ott 3 winner: सना मकबूल बनीं बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता, फिनाले की हाइलाइट्स

सना मकबूल ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीत ली है.फिनाले में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने भी शिरकत की. सना को 25 लाख रुपये और एक नई कार मिली.

सना मकबूल की शानदार जीत

Bigg boss ott 3 winner: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले आज रात का सबसे बड़ा सोर्स ऑफ एंटरटेनमेंट बना. इस शानदार इवेंट में सना मकबूल ने सभी को अपनी जीत से चौंका दिया. फिनाले में सना ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. उनकी मेहनत और संघर्ष ने उन्हें इस बड़े मंच पर सफलता दिलाई. दर्शकों और उनके फैंस ने भी उनके जीत का स्वागत जोरदार तरीके से किया.फिनाले में रैपर नेजी की मेहनत और उनके शानदार गेमप्ले ने उन्हें दूसरे स्थान पर पहुंचाया.और वे शो की पहले रनर-अप रहे.

फिनाले में बॉलीवुड सितारों की उपस्थिति

फिनाले के इस मौके पर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रद्धा कपूर भी आयी. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म “स्त्री 2” को प्रमोट किया. इसके अलावा, बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव भी फिनाले में शामिल हुए, जिन्होंने शो की चमक बढ़ाई.

Bigg Boss Ott 3 Winner
सना मकबुल बनी बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता

Also read:Bollywood latest: जानवी कपूर की नई फिल्म उलझ, हॉलीवुड जैसा कंटेंट या नेपोटिज्म का नतीजा

Also read:Khel khel mein trailer: अक्षय कुमार की कॉमेडी का मास्टर स्ट्रोक, क्या अजय देवगन दे पाएंगे जवाब, रिमेक और ओरिजिनल का मुकाबला

 विनर की अनाउंसमेंट

सना मकबूल की जीत के साथ ही उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली. इसके अलावा, उन्हें एक नई चमचमाती कार और कई आकर्षक गिफ्ट्स भी दिए गए. यह गिफ्ट्स सना की मेहनत और उनकी बिग बॉस की मुश्किल जर्नी को डेडिक्टेड है, सना ने पूरे सीजन में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.

बाकी के खिलाडी

फिनाले के दौरान, शो में शामिल अन्य प्रतियोगियों ने भी अपनी जर्नी को शानदार तरीके से पूरा किया. इस सीजन में सना के अलावा, रणवीर शौरी, नेजी, साई केतन राव, और कृतिका मलिक जैसे टफ कंपीटीटर थे. उनकी मेहनत और स्ट्रगल ने फिनाले को इंट्रेस्टिंग और इक्साइटिंग बना दिया.

दर्शकों की प्रतिक्रिया

फिनाले के बाद दर्शकों की प्रतिक्रियाएं भी बेहद उत्साहजनक रही हैं. सना मकबूल की जीत ने न सिर्फ उनके फैंस को खुशी दी, बल्कि शो के दर्शकों को भी एक बड़ा इवेंट देखने को मिला. सना की मेहनत और उनके प्रदर्शन की सराहना हर जगह हो रही है, और उनकी उनकी इस जीत के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो गया.

Also read:Devara part 1 :  फिल्म का नया गाना हुआ अनाउंस, जान्हवी और जूनियर एनटीआर की जोड़ी मचाएगी धमाल, देखिए किस दिन होगा गाना रिलीज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें