26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीजीपीसी अड़ी तो टीआइयूएसएल ने दो दिनों में स्पीड ब्रेकर हटाने का किया वादा

जुगसलाई पावर हाउस गेट के सामने टाटा स्टील टीआइयूएसएल द्वारा लगाये गये स्पीड ब्रेकरों को हटाने को लेकर शुक्रवार को सीजीपीसी के पदाधिकारियों ने जमकर बवाल काटा.

आंदोलनकारियों ने टाटा स्टील के पावर हाउस गेट के सामने से कर्मचारियों को आने-जाने से रोका

जमशेदपुर :

जुगसलाई पावर हाउस गेट के सामने टाटा स्टील टीआइयूएसएल द्वारा लगाये गये स्पीड ब्रेकरों को हटाने को लेकर शुक्रवार को सीजीपीसी के पदाधिकारियों ने जमकर बवाल काटा. सीजीपीसी के प्रधान भगवान सिंह, चेयरमैन शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में सिख समुदाय व स्थानीय लोग पावर हाउस गेट के पास जुट गये. इसकी जानकारी मिलते ही टाटा स्टील विजिलेंस व सुरक्षाकर्मियों की टीम भी सक्रिय हो गयी. सीजीपीसी के लोग स्पीड ब्रेकरों को हटाने पर आमदा हो गये. उन्हें रोकने का जब प्रयास किया गया तो वहां नारेबाजी शुरू हो गयी. स्पीड ब्रेकर हटाने के लिए पहुंचे आंदोलनकारियों ने पावर हाउस गेट से कर्मचारियों का आना-जाना बंद करा दिया. इसके बाद टाटा स्टील के सुरक्षा विभाग के वरीय पदाधिकरी वहां पुहंचे. उन्होंने जुस्को-टाटा स्टील टीआइयूएसएल के प्रबंधक आरके सिंह के साथ आंदोलनकारियों का नेतृत्व कर रहे सीजीपीसी के चेयरमैन शैलेंद्र सिंह की वार्ता करायी. जिसके बाद उन्हें आश्वासन दिया गया कि दो दिनों के अंदर स्पीड ब्रेकरों को हटा दिया जायेगा. इसके बाद सीजीपीसी के बैनर तले आंदोलनकारी जुस्को कार्यालय भी गये, वहां जाकर भी विरोध जताया. आंदोलन के दौरान योगी मिश्रा, ब्रिज तिवारी, अजय कुमार पांडे, रवि शंकर तिवारी, सुनील गुप्ता समेत सैकड़ों लोग शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें