31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिक्षक द्वारा छात्रों की बेवजह पिटाई किये जाने से आक्रोशित अभिभावकों ने विद्यालय में किया हंगामा

शिक्षक द्वारा छात्रों की बेवजह पिटाई किये जाने से आक्रोश

फोटो:19- मामले को शांत कराते पुलिस व स्थानीय समाजसेवीय

प्रतिनिधि, फारबिसगंज

शहर के गोढियारी चौक समीप स्थित शिक्षण संस्थान कन्या मध्य विद्यालय में पढ़ने वाले लगभग आधा दर्जन छात्रों को विद्यालय के एक शिक्षक के द्वारा बिना किसी वजह के पिटाई कर दिये जाने से आक्रोशित अभिभावकों ने शुक्रवार को विद्यालय पहुंच कर हंगामा किया. इधर शिक्षक के ऊपर बेवजह छात्रों की पिटाई कर दिये जाने का आरोप लगाकर छात्रों व अभिभावकों के द्वारा विद्यालय में हंगामा किये जाने की सूचना मिलते ही डायल 112 नंबर की पुलिस वाहन विद्यालय पहुंची व वाहन में सवार पुलिस पदाधिकारियों ने आक्रोशित छात्रों व अभिभावकों से घटना की जानकारी ली. विद्यालय के शिक्षक जिस पर पिटाई करने का आरोप था. प्रधानाचार्य से मिलकर मामले की जानकारी लेते हुए सभी को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया.

छात्रों ने उक्त शिक्षक पर बेवजह पिटाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त शिक्षक उनलोगों को बिना किसी बात के बिना किसी गलती के भी पिटाई करने लगते हैं. जबकि आरोपी शिक्षक निर्मल देव ने बताया कि वे गुरुवार को कक्षा 06 के छात्रों का क्लास ले रहे थे. इसी दौरान कुछ शरारती बच्चों के द्वारा क्लास रूम में उनके ऊपर कदम फेंका गया. जिसके कारण से उन्होंने छात्रों को डांटा. जबकि मौजूद अभिभावकों ने कहा कि यदि बच्चे कोई गलती करते हैं तो शिक्षक को बच्चों को पहले समझाना चाहिए. इसपर भी बच्चे नहीं समझते हैं तो उन्हें बच्चों के अभिभावकों को इसकी जानकारी देनी चाहिए थी. बच्चों को इस तरह से पिटाई नहीं करनी चाहिए. मौके पर मौजूद समाजसेवी नन्हें सम्राट, राजद नेता ई आयुष कुमार, मो मुस्लिम व डायल 112 नंबर के पुलिस वाहन से आये पुलिस प्रभारी निरीक्षक अमरदीप कुमार, आरोपी शिक्षक, प्राचार्य दामोदर प्रसाद यादव, छात्रों व अभिभावकों के साथ बैठक कर मामले को शांत करा दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें