22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आवासीय कॉम्प्लेक्स के लाेगाें ने लगाया प्रताड़ित होने का आरोप

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कथित तौर पर एक आवासीय कॉम्प्लेक्स को लेकर प्रचार किया था.

संवाददाता, कोलकाता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कथित तौर पर एक आवासीय कॉम्प्लेक्स को लेकर प्रचार किया था. हालांकि उक्त आवासन में रहने वाले लोगों ने आरोप लगाया है कि जो सुविधाएं देने की बात थी, वे नहीं मिल रही हैं. इससे वे प्रताड़ित हुए हैं. उन्होंने अपनी समस्याओं के समाधान की मांग पर दक्षिण 24 परगना के महेशतला थाने में लिखित शिकायत की. उन्होंने यह भी मांग की कि आवासीय कॉम्प्लेक्स को लेकर श्री गांगुली ने प्रचार किया था.

ऐसे में उनके खिलाफ भी कदम उठाये जायें और आवासन की सुरक्षा संबंधी समस्याओं का भी समाधान किया जाये. उक्त मामले को लेकर एक मीडिया संस्थान से बातचीत में श्री गांगुली ने कहा कि वह आवासन के प्रोजेक्ट में केवल ‘ब्रांड एंबेसडर’ थे. उस प्रोजेक्ट के साथ उनका कोई संबंध नहीं है और वह इस बारे में कुछ जानते भी नहीं हैं. उन्होंने यह भी कहा कि ‘ब्रांड एंबेसडर”””””””” के हिसाब से उन्हें जो फीस मिलनी चाहिए थी, वह भी उन्हें नहीं मिली है. पुलिस के समक्ष हुई शिकायत में करीब 127 लोगों के हस्ताक्षर हैं. उन्होंने बताया कि वे महेशतला थाना अंतर्गत बाटानगर रोड स्थित आवासीय कॉम्प्लेक्स के निवासी हैं. पूरे हाउसिंग प्रोजेक्ट में लगभग पांच हजार फ्लैट हैं.

प्रोजेक्ट पर काम वर्ष 2013 में शुरू हुआ था और 2015 में इसका उद्घाटन किया गया. वहां क्रिकेट अकादमी और हॉस्पिटल बनाने की भी घोषणा की गयी थी. वहां के निवासियों ने आरोप लगाया कि उनसे जो वादा किया गया था, उसमें से एक भी पूरा नहीं किया गया. इतना ही नहीं, निवासियों का दावा है कि आवास परियोजना का पहला चरण, जिसे वर्ष 2017 तक पूरा किया जाना था, अभी भी अधूरा है. निवासियों को जो न्यूनतम सुविधाएं, आराम और सुरक्षा मिलनी चाहिए थी, वह भी नहीं मिल रही हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें