24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gadar 2: सनी देओल एक और ब्लॉकबस्टर देने को तैयार, इस दिन थिएटर्स में फिर से रिलीज होगी गदर 2

Gadar 2: गदर 2 जब सिनेमाघरों में साल 2023 में रिलीज हुई थी, तो तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार और वाहवाही दी थी. मूवी ने 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर इतिहास रच दिया था. अब एक बार फिर ये थियेटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Gadar 2: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर स्टारर फिल्म गदर 2, 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी काफी ज्यादा प्यार मिला था. अनिल शर्मा की ओर से निर्देशित मूवी 2001 की हिट गदर का सीक्वल थी. इसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करते हुए भारत में लगभग 625 करोड़ रुपये की कमाई की. सनी और अमीषा अभिनीत फिल्म को 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक माना जाता है. अगर आपको फिल्म पसंद आई या पिछली बार सिनेमाघरों में इसे देखने से चूक गए, तो हमारे पास आपके लिए अच्छी खबर है. मूवी एक बार फिर थियेटर्स में रिलीज होगी.

फिर से थियेटर्स में रिलीज हो रही है गदर 2

अब अपनी सालगिरह के महीने में, ‘गदर 2’, 4 अगस्त को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने वाली है, लेकिन इंडियन साइन लैंग्वेज (सांकेतिक भाषा) के साथ. यह मूक-बधिर दर्शकों के लाभ के लिए भी है, ताकि उन्हें भी फिल्मों का आनंद मिल सकें. सांकेतिक भाषा वाली यह फिल्म देशभर के चुनिंदा पीवीआर सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. मूक-बधिर जनों के लिए मुंबई स्थित एक संगठन की ओर से इस पहल के लिए निर्माता, जी स्टूडियोज से संपर्क किया गया था.

Also Read- Gadar 2 के तारा सिंह ने फैंस को दिखाया अपना नया लुक, बोले- हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा….

Also Read- Gadar 2 और Animal की सफलता पर बात करते हुए सनी देओल का छलका दर्द, बोले- कई वर्षों तक….

Also Read- Gadar 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने पुष्पा 2 को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- इस साल अल्लू अर्जुन की फिल्म…

सनी देओल ने गदर की री-रिलीज को लेकर कही ये बात

तारा सिंह के रूप में वापसी करने वाले सनी देओल ने री-रिलीज को लेकर कहा, “गदर 2 एक ऐसी फिल्म है, जो मेरे दिल में एक स्पेशल जगह रखता है और हमेशा रहेगा. इसलिए, रिलीज के एक साल बाद भी दर्शकों का लगातार प्यार और सपोर्ट देख काफी खुश हूं. इंडियन साइन लैंग्वेज के साथ ये फिल्म और भी दर्शकों के दिलों छू लेगी.”

री-रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं अमीषा पटेल

वहीं अमीषा पटेल ने कहा, ”गदर फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए काफी स्पेशल था, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी. सकीना की कहानी को एक विशेष दर्शक वर्ग के लिए बड़े पर्दे पर वापस लाने में सक्षम होना बहुत अच्छा लगता है, जिन्हें हममें से बाकी लोगों की तरह सिनेमा का पूरी तरह से आनंद लेने के पर्याप्त अवसर नहीं मिलते हैं. मुझे उम्मीद है कि यह पहल अन्य फिल्म निर्माताओं के लिए प्रेरणा होगी.”

क्या है गदर 2 की कहानी

1971 के तीसरे भारत-पाकिस्तान युद्ध के बैकग्राउंड पर आधारित यह फिल्म तारा सिंह की जर्नी को दिखाती है, जो अपने बेटे चरणजीत (उत्कर्ष शर्मा) को बचाने के लिए सीमा पार करता है और दुश्मनों को मार गिराता है. गदर 2 फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ, क्या सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर एक और बड़ी हिट देंगे? इस बीच, सनी देओल दो बड़ी फिल्मों, लाहौर 1947 और बॉर्डर 2 में नजर आएंगे.

Entertainment Trending Videos

Also Read- Gadar 2 की सफलता के बाद अब OTT में धमाका मचाएंगे सनी देओल, बोले- मुझे एक बेंचमार्क …

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें