24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Janhvi kapoor: फिल्म ‘उलझ’ के लिए एक्ट्रेस का डेडिकेशन क्लाइमेक्स सीन के लिए 1000 मीटर नंगे पाव दौड़ीं, जानिए पूरी कहानी

उलझ' के क्लाइमेक्स सीन के लिए जान्हवी कपूर ने भोपाल की गलियों में 1000 मीटर नंगे पाव दौड़कर अपने किरदार सुहाना लार्जर देन लाइफ बनाने के लिए अपनी डेडिकेशन दिखाई.

उलझ की रिलीज और प्रतिक्रिया

Janhvi kapoor: बॉलीवुड यंग ब्रिगेड की टैलेंटेड एक्टर जाह्नवी की नई फिल्म ‘उलझ’ सिनेमाघरों में आ चुकी है, और उनके फैन्स लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे. जंगली पिक्चर्स द्वारा बनाई गई इस स्पाई थ्रिलर में जान्हवी ने अपने किरदार सुहाना, जो एक आईएफएस अधिकारी है, को जीवंत बनाने के लिए बहुत मेहनत की.

क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग

डायरेक्टर सुधांशु सारिया ने शूटिंग के दौरान जान्हवी के सामने आई चुनौतियों के बारे में बताया. उन्होंने एक घटना का जिक्र किया जिसमें जान्हवी ने भोपाल की गलियों में 1000 मीटर नंगे पाव दौड़कर क्लाइमेक्स सीन को पूरा किया. इस सीन के लिए उन्होंने कई बार टेके लिए और इसके बावजूद पूरी तरह से अपने किरदार में रहीं.

Janhvi Kapoor
Janhvi kapoor

Also read:Janhvi kapoor: उलझ के क्लाइमेक्स में जान्हवी  का धमाकेदार मोनोलॉग, जानें इसके पीछे की कहानी

Also read:Bollywood latest: जानवी कपूर की नई फिल्म उलझ, हॉलीवुड जैसा कंटेंट या नेपोटिज्म का नतीजा

शूटिंग की कठिनाइया

सुधांशु सारिया ने बताया कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई थी, लेकिन सबसे इंपोर्टेंट क्लाइमेक्स सीन भोपाल में शूट किया गया. शूट से एक रात पहले सेट बारिश के कारण खराब हो गया था, जिससे लोकेशन को फिर से तैयार करना पड़ा. शूटिंग के दौरान, जान्हवी अपने किरदार सुहाना में पूरी तरह घुस गई और शाट के अंत तक अपने करैक्टर को पूरी तरह निभाया.

जान्हवी का डेडिकेशन

डायरेक्टर ने बताया कि जान्हवी ने कई चोटों के बावजूद इस सीन को पूरा किया और अपने किरदार के सच्चे और कच्चे भावों को कैमरे में कैद किया. जब ये शाट चल रहा था तो मॉनिटर पर जाह्नवी को देख कर ऐसा लगा जैसे मानो सच में वो एक ऑफिसर है और अपने देश को बचाने के लिए भाग रही है.

 अन्य कलाकार और फिल्म की कहानी

गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के साथ, ‘उलझ’ में जान्हवी कपूर ने सुहाना भाटिया का किरदार निभाया है, जो लंदन एम्बेसी में एक मिशन पर है. फिल्म में आदिल हुसैन, मियांग चांग, राजेंद्र गुप्ता, और जितेंद्र जोशी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. सुधांशु सारिया और परवेज शेख द्वारा लिखित, और सुधांशु सारिया द्वारा निर्देशित ‘उलझ’ का निर्माण जंगली पिक्चर्स ने किया है और यह 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Also read:जाह्नवी कपूर की उलझ शुक्रवार को होगी रिलीज, इन 5 वजहों के लिए देख सकते हैं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें