24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhoota: एक ऐसा शो जो सोचने पर मजबूर करता है…स्किप करें या पूरा देखें

धूता’ एक रहस्यमयी थ्रिलर सीरीज है जो भविष्यवाणियों और मौतों की कहानी बताती है. शो के ट्विस्ट और टर्न्स अंत तक आपका ध्यान बनाए रखेंगे.

Dhoota: ओटीटी आज हमारी लाइफ का एक अहम हिस्सा बन गया है, आज की इस भागती हुईं जिंदगी में सब रिमोट कंट्रोल या फोन के मेनू में है, खाने से लेके एंटरटेनमेंट तक आइये आज आपको बताते हैं एक ऐसी सीरीज जो आप इस वीकेंड देख सकते है. ‘धूता’ एक रहस्यमयी थ्रिलर सीरीज है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.इस सीरीज में 8 एपिसोड्स हैं, और प्रत्येक एपिसोड की अवधि 40 से 55 मिनट है. इस शो में ट्विस्ट और टर्न्स की भरपूर मात्रा है जो आपको अंत तक बांध कर रखेंगे.

कहानी की गहराई

‘धूता’ की कहानी एक पत्रकार, सागर, की है जो एक आदर्श जीवन जी रहा होता है. लेकिन उसकी जिंदगी में अचानक अजीब घटनाए होने लगती हैं जब उसे एक न्यूजपेपर मिलने लगता है जो उसके भविष्य की घटनाओं की भविष्यवाणी करता है. जैसे-जैसे ये भविष्यवाणिया सच होती जाती हैं, सागर के परिवार और दोस्तों की मौतें शुरू हो जाती हैं.

Dhoota
Dhoota

Also read:Murder In Mahim: एक ऐसी सीरीज जिसमे आखिर तक नहीं समझ पायेंगे कौन है मास्टरमाइंड, शो का हर ट्विस्ट कर देगा हैरान

Also read:महाराजा फिल्म पसंद आई, तो अब देखें डायरेक्टर की और भी दमदार फिल्म बिलकुल फ्री में, फिल्म का क्लाईमेक्स आपके होश उड़ा देगा

सीरीज का अनुभव

सीरीज की शुरुआत से ही इसकी रहस्यमयी कहानी आपको अपनी ओर अट्रैक्ट कर लेती है. स्टार्टिंग एपिसोड्स में ही आप इसे देखकर इसके रहस्य को जानने के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे. शो में कई ट्विस्ट और टर्न्स हैं जो आपके दिमाग को चकरा देंगे और अंत तक आपका ध्यान बनाए रखेंगे.

प्रोडक्शन और म्यूजिक

इस सीरीज का प्रोडक्शन वर्क और म्यूजिक काफी अच्छा है. शो का डार्क एटमॉस्फेयर और इंटेंस सीन आपकी आत्मा को छूने वाले हैं.एक्टर्स की परफॉर्मेंसेस भी प्रभावशाली हैं, और कैरेक्टर वर्क भी अच्छा है.

वीकेंड के लिए सोर्स ऑफ एंटरटेनमेंट

कुल मिलाकर, ‘धूता’ एक वर्थ वाचिंग सीरीज है अगर आप मिस्ट्री थ्रिलर देखना पसंद करते हैं, तो यह शो आपकी पसंद बनेगा. सीजन वन की कहानी पूरी तरह से समाप्त हो जाती है, लेकिन सीजन टू के लिए दरवाजे खुले हैं.

Also read:Poacher : सस्पेंस और रोमांच का नया चेहरा एक ऐसी सीरीज जिसके ट्विस्ट आपके होश उड़ा देंगे,क्या आप तैयार हैं जंगल की सच्चाई जानने के लिए

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें