28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्पदंश से महिला की मौत

घर में चौकी पर सो रही महिला को देर रात में जहरीले सांप करैत ने डस लिया. इससे महिला की मौत हो गयी.

वरीय संवाददाता, देवघर:

घर में चौकी पर सो रही महिला को देर रात में जहरीले सांप करैत ने डस लिया. इसके बाद परिजनों ने उसे स्थानीय स्तर पर पहले झाड़-फूंक कराया. इस बीच जहर उसके शरीर पर असर करने लगा, तो वह बेहोश हो गयी. परिजनों ने देर रात करीब दो बजे इलाज के लिए महिला को देवघर सदर अस्पताल लाया, जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया.

सदर अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, सर्पदंश से मृत महिला का नाम यशोदा देवी (52 वर्ष) है, जो बिहार के सीमावर्ती जमुई जिले के सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव की रहने वाली थी. शुक्रवार रात को यशोदा घर में चौकी पर सो रही थी. उसी क्रम में एक करैत सांप चौकी पर चढ़कर उसके बाएं हाथ की मध्यमा अंगुली में डस लिया. इसके बाद वह छटपटाने लगी. नींद खुली व हाथ से खींचकर सांप को नीचे फेंक दी. पहले स्थानीय स्तर पर परिजनों ने झाड़-फूंक कराकर देखा. हालत बिगड़ने लगी, तो देर रात करीब दो बजे देवघर सदर अस्पताल लेकर उसे पहुंचे. यहां डॉक्टर ने देखते ही यशोदा को मृत घोषित करते हुए सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को भेज दी. ओपी की पुलिस को परिजनों ने आवेदन देने के बाद शव को बिना पोस्टमार्टम कराये अंतिम संस्कार के लिये ले गये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें