24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj News: कार के तहखाने से 10 करोड़ की चरस बरामद, नेपाल से दिल्ली जा रही थी गाड़ी, दो तस्कर गिरफ्तार

Gopalganj News: गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने की पुलिस को बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान ने शनिवार को नेपाल से दिल्ली जा रही कार से 10 करोड़ की चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है.

Gopalganj News: गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने की पुलिस को बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान ने शनिवार को नेपाल से दिल्ली जा रही कार से 10 करोड़ की चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों में पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पतौरा निवासी सुदीश कुमार और पूर्वी चंपारण के पताही थाना क्षेत्र के परसौनी निवासी मंदीप कुमार शामिल हैं.

71 किलोग्राम बरामद हुई चरस

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कार में तहखाना बनाकर 139 पैकेट में कुल 71.140 किलोग्राम चरस नेपाल से दिल्ली ले जायी रही थी. पुलिस को इसकी सूचना मिली, जिसके बाद कुचायकोट थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम बना कर वाहनों की जांच शुरू की गयी.

कार में तहखाना रखे थे 10 करोड़ की चरस

पुलिस ने यूपी की तरफ जा रही दिल्ली नंबर की सफेद रंग की कार को रोककर तलाशी ली, जिसमें तहखाना मिला. तहखाने को काटा गया, तो चरस के 139 पैकेट मिले. कार सवार दोनों तस्करों ने पूछताछ में बताया कि नेपाल से चरस की तस्करी कर दिल्ली ले जाया जा रहा था. इस मामले में सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में एसआइटी बनायी गयी है. गिरफ्तार तस्करों पर प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. इससे पहले कुचायकोट पुलिस ने तीन जुलाई को दो करोड़ की चरस बरामद की थी.

यह भी पढ़ें: पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद तो महिला ने लगाई गंगा में छलांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें