24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कटक : पानी का पाइप फटने से सड़क धंसी, भाजपा व कांग्रेस ने मेयर पर साधा निशाना

कटक के नुआपाड़ा इलाके में शनिवार को पानी का पाइप फटने से सड़क का एक हिस्सा धंस गया. इसको लेकर भाजपा व कांग्रेस ने कटक मेयर पर निशाना साधा.

कटक. कटक के नुआपाड़ा इलाके में शनिवार को पानी का पाइप फटने से सड़क का एक हिस्सा धंस गया. इस दौरान यहां से गुजर रहे राहगीर बाल-बाल बच गये. कटक के नुआपाड़ा इलाके की यह सड़क लिंक रोड से जुड़ती है. घटना के बाद इस सड़क से यातायात पूरी तरह से बंद है. सड़क को दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है और मरम्मत का काम शुरू हो गया है. कटक के मेयर ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है. इधर, पाइप फटने से सड़क धंसने के बाद शहर में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है. राज्य में सत्तारूढ़ दल भाजपा और विपक्षी कांग्रेस ने कटक के मेयर पर निशाना साधा. दोनों पार्टियों की ओर से काम में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया गया.

परियोजना में भ्रष्टाचार की खुली पोल : श्रीतम दास

भाजपा नेता श्रीतम दास ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. पिछली सरकार के दौरान सड़क या भवन सभी काम घटिया गुणवत्ता के थे. इससे पहले चौधरी बाजार इलाके में सड़क का एक हिस्सा धंस गया था. दास ने आरोप लगाया कि कटक में चल रही परियोजनाओं के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार हुआ है. कहा कि संबंधित अधिकारियों को मौके पर बैठक करनी चाहिए और तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए. हाल ही में इसी तरह की दुर्घटना में एक दंपति घायल हो गये थे. शहर में हो रही इसी तरह की घटनाओं के लिए मेयर को इस्तीफा दे देना चाहिए.

कांग्रेस पार्षद ने मेयर पर साधा निशाना

कांग्रेस पार्षद संतोष भोला ने कहा कि चाहे वह जेआइसीए हो या वाटको, एजेंसियां ठीक से काम नहीं कर रही हैं. हमने संबंधित अधिकारियों से कई बार चर्चा की, लेकिन वे भी नहीं सुन रहे हैं. भोला ने कहा कि मेयर जो कुछ भी कह रहे हैं, वह सिर्फ कागज-कलम तक ही सीमित है. उन्होंने कहा कि जमीनी स्तर पर कुछ भी नहीं बदल रहा है. उन्होंने कहा कि वे जल्द ही परियोजनाओं के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार को लेकर विजिलेंस को बुलायेंगे.

जेआइसीए व वाटको को चेंबरों का निरीक्षण करने का दिया है आदेश : मेयर

आरोपों का जवाब देते हुए मेयर सुभाष सिंह ने कहा कि जेआइसीए कटक में एक बड़ी परियोजनाओं पर काम कर रही है. वाटको द्वारा भी इसी तरह की परियोजनाओं पर काम चल रहा है. चौधरी बाजार और बिड़ानासी इलाके में भी इसी तरह की घटना हुई है. हमने जेआइसीए और वाटको के चेंबरों का निरीक्षण करने का आदेश दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें