27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदेशखाली के विकास पर मंत्री सुजीत बोस ने की चर्चा

उत्तर 24 परगना के संदेशखाली एक नंबर ब्लॉक के नजात स्थित बीडीओ ऑफिस में शनिवार को दमकल मंत्री सुजीत बोस ने एक बैठक की.

एसडीओ, बीडीओ, जनप्रतिनिधि आदि रहे बैठक में शामिल

संवाददाता, बशीरहाट

उत्तर 24 परगना के संदेशखाली एक नंबर ब्लॉक के नजात स्थित बीडीओ ऑफिस में शनिवार को दमकल मंत्री सुजीत बोस ने एक बैठक की. इसमें एसडीओ, बीडीओ, जनप्रतिनिधि समेत अन्य सरकारी अधिकारी मौजूद रहे. बैठक में संदेशखाली में कौन से विकास कार्य बाकी हैं, क्या कार्य धीमी गति से चल रहा है आदि मुद्दों पर चर्चा हुई.

बैठक खत्म होने के बाद जिला परिषद के सभाधिपति नारायण गोस्वामी ने कहा कि एक माह बाद फिर रिव्यू मीटिंग होगी. पंचायत में कुछ विकास कार्य को लेकर विस्तार से बातचीत हुई. संदेशखाली पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विशेष नजर है. उन्होंने कहा कि स्वच्छता से कोई समझौता नहीं होगा.

इधर, संदेशखाली तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष पद के लिए अब तक किसी का नाम तय नहीं हुआ. यह मामला राशन घोटाले में शेख शाहजहां और शिबू हाजरा की गिरफ्तारी के बाद से अटका पड़ा है. इस संबंध में मंत्री सुजीत बोस ने कहा है कि इसका फैसला ममता बनर्जी करेंगी. इधर, नारायण गोस्वामी ने भी कहा है कि ब्लॉक अध्यक्ष के लिए नामों की सूची पार्टी ऑफिस भेजी जायेगी. पार्टी सुप्रीमो ही नाम तय करेंगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें