27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मायागंज अस्पताल में फिर गिरा जर्जर भवन का मलबा, बाल-बाल बचे कई मरीज

मायागंज अस्पताल में फिर गिरा जर्जर भवन का मलबा, बाल-बाल बचे कई मरीज

वरीय संवाददाता, भागलपुर

मायागंज अस्पताल में शनिवार को भी जर्जर भवन का मलबा गिरा. इससे कई मरीज व उनके परिजन बचे. स्त्रीरोग व प्रसव विभाग के ऑपरेशन थियेटर के नीचे छज्जे का एक हिस्सा भर-भराकर गिर गया. जिस जगह कंक्रीट का मलबा गिरा वहां से कुछ कदम की दूरी पर ही कई मरीज खड़े थे. संयोगवश किसी भी मरीज के शरीर में मलबा नहीं गिरा. लगातार हो रही बारिश की वजह से जर्जर भवन का मलबा गिर रहा है. ठीक ऐसा हादसा 30 जुलाई को अस्पताल के ओपीडी परिसर में हुआ था. ओपीडी भवन का छज्जा व रेलिंग टूटकर कतार में खड़े मरीजों पर गिर गया था. घटना में चार महिलाओं के सिर फूट गऐ थे, कुछ अन्य महिलाओं को चोट भी आयी थी.

बता दें कि अस्पताल के कई की स्थिति जर्जर है. इन भवनों के क्षतिग्रस्त हिस्से भी टूटकर गिरने के कगार पर हैं. 2023 में स्वास्थ्य विभाग ने मिशन परिवर्तन अभियान के तहत अस्पताल के इमरजेंसी व इंडोर भवन की मरम्मत करायी थी, लेकिन अस्पताल के अन्य भवनों की मरम्मत नहीं हुई. अस्पताल अधीक्षक डॉ राकेश कुमार के अनुसार भवनों की मरम्मत के लिए विभाग को पत्र भेजा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें