30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरबेला पंचायत समिति ने स्कूल के रसोईया के साथ की गाली-गलौज व मारपीट

रसोईया के साथ पंचायत समिति ने मारपीट की है. इसे लेकर आधे दर्जन स्कूल के रसोईया ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर पंचायत समिति पर कार्रवाई करने की मांग की है.

प्रतिनिधि, बनमा ईटहरी. रसोईया के साथ पंचायत समिति ने मारपीट की है. इसे लेकर आधे दर्जन स्कूल के रसोईया ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर पंचायत समिति पर कार्रवाई करने की मांग की है. दरअसल पूरा मामला बनमा ईटहरी थाना क्षेत्र के मवि सरबेला मुसहरी स्कूल का है. जहां दोपहर बाद जब रसोईया विभा देवी, फुलदाय देवी, शकुंतला देवी, कला देवी सभी सरबेला वार्ड 14, 15 निवासी स्कूल का भोजन सामग्री बनाकर बच्चों को खिला बर्तन धो रही थी. उसी वक्त हथियार से लेकर लैस होकर सरबेला के पंचायत समिति गजेंद्र शर्मा व अन्य चार की संख्या में अज्ञात बदमाश स्कूल परिसर में पहुंचे व गाली-गलौज करते हुए कुर्सी उठाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने बताया कि स्कूल आकर धौंस जताते है. रंगदारी मांगते हैं. नौकरी से हटाने तक की बात करते हैं. हालांकि, इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें महिला स्कूल परिसर में रोती बिलखती हुई प्रधानाध्यापक सत्यनारायण चौधरी व मनोज चौधरी को कह रही है कि आप सबके रहते पंचायत समिति गजेंद्र शर्मा ने मेरे साथ गाली-गलौज व अभद्रता की है. पीड़ित महिला ने यह भी बताया कि बीइओ विद्यानंद तिवारी की मौजूदगी में वर्तमान पंचायत समिति ने गाली-गलौज व मारपीट की है. बताते चलें कि हो हल्ला के बाद पीड़ित महिला ने थाने में आवेदन देकर जान माल सुरक्षा की गुहार लगायी है. इस संबंध में थाना अध्यक्ष ज्योतिष कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की तहकीकात कर रहे हैं. दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई की जायेगी. वहीं इस संबंध में पंचायत समिति गजेंद्र शर्मा ने बताया कि स्कूल में व्याप्त अराजकता को लेकर हम लगातार आवाज उठाते आ रहे हैं. बीते दिनों स्कूल में शिक्षक का सोने का वीडियो वायरल हुआ था. समय-समय पर बच्चों के बुलाने पर जब स्कूल आते हैं तो शिक्षक विरोध करते हैं कि आप क्यों स्कूल आते हैं. उन्होंने बताया कि हमें राजनीति के तहत फंसाने की साजिश रची जा रही है. मेरे पर लगाये गये सारे आरोप बेबुनियाद है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें