28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लंबे समय से जमे 22 कर्मियों का स्थानांतरण

जिला मुख्यालय के बंदोबस्त कार्यालय में लंबे समय से एक ही स्थान पर जमे निम्न वर्गीय लिपिक और मोहर्रिर सभी का एक-दूसरे जिले में स्थानांतरण किया है.

हजारीबाग.

जिला मुख्यालय के बंदोबस्त कार्यालय में लंबे समय से एक ही स्थान पर जमे निम्न वर्गीय लिपिक और मोहर्रिर सभी का एक-दूसरे जिले में स्थानांतरण किया है. राजस्व निबंधन व भूमि सुधार विभाग के भू-अर्जन भू-अभिलेख व परिमाप निदेशालय की ओर से अधिसूचना जारी हुआ है. जिला मुख्यालय के हजारीबाग बंदोबस्त कार्यालय से 22 लिपिक एवं मोहर्रिर का स्थानांतरण हुआ है. इसमें शिवनंदन शाह, परवेज आलम, विजय कुमार राय, मो. शाहबुद्दीन, सुनील कुमार कर्ण, अमरनाथ सिंह, विपिन कुमार सिंह को धनबाद, विशाल हेंब्रम, सरवर आलम, पवन उरांव को पलामू, मो. नवाज अंसारी, दयाराम सहनी, मनीपा कुमारी, सुधाकर वत्स, विनोद कुमार साह, प्रभात कुमार सिंह, रमेश कुमार पांडेय को दुमका, दुर्गानंद पाठक, मनोज कुमार, राघवेन्द्र कुमार निराला, रितेश कुमार को रांची एवं गुलरेज आलम को जमशेदपुर स्थित बंदोबस्त कार्यालय स्थानांतरण किया गया. राज्य स्तर पर 121 निम्नवर्गीय लिपिक एवं मोहर्रिर का स्थानांतरण हुआ है. जारी स्थानांतरण पत्र में विभागीय उपसचिव नूतन कुमारी ने कहा है सभी कर्मियों को अगस्त महीने का वेतन पदस्थापन जिले से मिलेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें