20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब तक सरकार नहीं करेगी मांगों पर विचार तब तक जारी रहेगी हड़ताल, झारखंड अनुसचिवीय कर्मचारी संघ ने किया ऐलान

झारखंड अनुसचिवीय कर्मचारी अपनी मांगों के लेकर 22 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है. अब सोमवार से कंप्यूटर ऑपरेटर भी हड़ताल में जुड़ जाएंगे.

झारखंड अनुसचिवीय कर्मचारी संघ (समाहरणालय संवर्ग) के बैनर तले समाहरणालय कर्मियों का अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगा. संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रंजन दूबे ने कहा कि सरकार जबतक उनकी मांगों पर विचार नहीं करती है तब तक हड़ताल जारी रहेगा.

कर्मचारी नहीं करना चाहते हड़ताल, लेकिन सरकार नहीं कर रही मांगो पर विचार

रविवार को होटल गंगा आश्रम में झारखंड अनुसचिवीय कर्मचारी संघ (समाहरणालय संवर्ग) के प्रदेश अध्यक्ष राजेश रंजन दुबे ने पत्रकारों को बताया कि हम हड़ताल नहीं करना चाहते हैं, लेकिन सरकार हमारी जायज मांग पर विचार नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि 22 जुलाई से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. इससे आवासीय, आय और जन्म-मृत्यु सहित कई प्रमाण पत्र जारी नहीं हो रहा है. सरकार जनहित का ध्यान रखकर तत्काल वार्ता करें और हमारी मांग का ठोस हल निकाले.

सरकार ने बनाई कई कमेटी लेकिन नहीं हल किया मामला

दुबे ने कहा, कई बार हमलोगों की मांग को लेकर हाई लेवल की कमेटी बनी और सरकार को रिपोर्ट भी सौंपी, लेकिन काेई हल नहीं हो पाया.

Also Read : Hemant Soren Gift: सीएम हेमंत सोरेन का 50 लाख महिलाओं को तोहफा, हर साल 12 हजार रुपए, जल्द करें आवेदन

कंप्यूटर ऑपरेटर भी शामिल होंगे हड़ताल में

सोमवार से कंप्यूटर ऑपरेटर भी हड़ताल में शामिल हो जायेंगे, जिससे समाहरणालय और अंचल ऑफिस का काम और प्रभावित हो जायेगा. मुख्य सचिव से मिलकर अपनी मांग से अवगत करायेंगे. मौके पर राजीव रंजन दूबे,अशोक कुमार दास, अमित कुमार गुप्ता, मुजाहिद भुवनेश्वर प्रसाद, प्रणेश मिंज,पंकज कुमार, विकास कुमार और मेरी ग्रेस टोप्पो आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें