25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तस्करी के लिए ले जाये जा रहे 100 पशु जब्त

पुलिस वाहन को देख तस्कर हो गये फरार

मेदिनीनगर. चैनपुर थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान शाहपुर-गढ़वा मार्ग में किन्नी पहाड़ी के मैदान से लगभग एक सौ मवेशी को जब्त किया है. थाना प्रभारी श्रीराम शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि तस्करों द्वारा अलग-अलग भाग में मवेशी को बेचने के लिए ले जाया जा रहा था. इस सूचना पर पुलिस वहां पहुंची, तो देखा कि करीब एक सौ मवेशी को लेकर तस्कर जा रहे थे. पुलिस वाहन को देखकर खरीद-बिक्री करने वाले मवेशी छोड़कर भाग गये. इसके बाद सभी मवेशी को जब्त कर लाया गया. मवेशियों को रखने की जिम्मेवारी स्थानीय लोगों को दी जायेगी. वहीं तस्करों की तलाश की जा रही है.

घायल युवक की मौत, परिजनों ने मांगा मुआवजा :

छतरपुर.

नगर मुख्यालय के ब्लॉक रोड में लखन विश्वकर्मा के गैरेज के पास 10 जुलाई को पिपरा थाना के वाहन से दुर्घटना में घायल अविनाश राम की रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी. वह घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था. उसकी मौत से परिवार के लोग आहत हैं. परिजनों ने बताया का पैसे के अभाव में उसका समुचित इलाज नहीं हो सका. बरियातू थाना की पुलिस ने रिम्स में मृतक अविनाश राम के माता-पिता से फर्द बयान लिया है. परिजनों व ग्रामीणों ने दोषी वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुआवजा की मांग की है.

रेलवे ट्रेंच से शव बरामद, पहचान नहीं : ऊंटारी रोड.

थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के समीप रेलवे लाइन के बगल में रेलवे द्वारा खोदे गये ट्रेंच से पुलिस ने रविवार को एक शव बरामद किया. शव की पहचान नहीं हो सकी है. थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया गया है. ट्रेंच में शव होने की सूचना चरवाहों ने ग्रामीणों को दी थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना को दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें