26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुखियापति की हत्या के मामले में पांच धराये

जिले के गिरियक थाना क्षेत्र में हुए मुखियापति हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश जारी है.

बिहारशरीफ : जिले के गिरियक थाना क्षेत्र में हुए मुखियापति हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश जारी है. इस सफल उद्भेदन की जानकारी प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ राजगीर प्रदीप कुमार ने देते हुए बताया कि गत 25 जुलाई की शाम करीब 7 बजे गिरियक से कतरीसराय जाने वाली मुख्य सड़क पर स्थित उच्च विद्यालय आदमपुर के सामने दो स्कॉर्पियो वाहनों पर सवार अपराधकर्मियों ने मुखियापति बलबीर यादव उर्फ बालो का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी. मृतक का शव बाद में वारिसलीगंज थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था. इस घटना की गंभीरता को देखते हुए राजगीर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया. टीम ने तकनीकी और मानवीय साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपितों में नीतीश कुमार, सुधीर यादव, रौशन कुमार उर्फ कस्तूरी, सुनील कुमार उर्फ अनिकेत और रोहित कुमार शामिल हैं. इनमें से अधिकांश आरोपितों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपित नीतीश कुमार पर पहले से ही हत्या का प्रयास, अपहरण, चोरी जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं. वहीं अन्य आरोपितों पर भी विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज हैं. एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी टीम में विभिन्न थानों के प्रभारी और तकनीकी शाखा के विशेषज्ञ शामिल हैं. उन्होंने कहा कि अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान जारी है. इस मामले में कुल 12 नामजद आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. पुलिस के अनुसार शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का पूरी तरह से खुलासा कर दिया जाएगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें