26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली की चपेट में आने से पेशाब करने जा रहे युवक की गयी जान

हाजीपुर. महिसौर थाना क्षेत्र के अजीजपुर चांदे गांव में बिजली के खंभे में लगे अर्थिंग तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक अजीजपुर चांदे गांव निवासी 28 वर्षीय विजय महतो है.

हाजीपुर. महिसौर थाना क्षेत्र के अजीजपुर चांदे गांव में बिजली के खंभे में लगे अर्थिंग तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक अजीजपुर चांदे गांव निवासी 28 वर्षीय विजय महतो है. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. रविवार की सुबह विजय महतो पेशाब करने के लिए जा रहा था. इसी दौरान घर के पास ही करेंट प्रवाहित अर्थिंग के तार की चपेट में आ गया. युवक को छटपटाते देख लोगाें के शोर मचाने पर मौके पर जुटे लाेग किसी तरह युवक को हटाकर इलाज के लिए ताजपुर के नर्सिंग होम लेकर गये. वहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घाेषित कर दिया. इसके बाद परिजन शव को लेकर घर लौट गये. लोगों ने घटना की सूचना महिसौर थाना को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतक के घर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. लोगों ने बताया कि बिजली के पोल में लगे अर्थिंग के तार में करेंट आने एवं चिंगारी निकलने की जानकारी कई बार बिजली विभाग के ग्रामीण मिस्त्री को दी गयी थी, लेकिन ठीक नहीं किया गया, जिसके कारण यह घटना हुई है. युवक को सात साल का एक पुत्र एवं तीन साल की एक पुत्री है. युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना है. घटना की जानकारी मिलते ही मुखिया पति तारा पासवान ने मृतक के घर पहुंचकर रोते-बिलखते परिजनों को सांत्वना दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें