27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lakhisarai News : अनियमित बिजली आपूर्ति के खिलाफ आंदोलन करेगा नेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स

नेशनल चेंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक

लखीसराय.

शहर के पुरानी बाजार चितरंजन रोड स्थित राणी सती मंदिर परिसर में रविवार को देर शाम नेशनल चेंबर ऑफ कॉमर्स की बैठक हुई. संगठन के अध्यक्ष सुरेश प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में प्रतिदिन अनियमित बिजली आपूर्ति पर आक्रोश व्यक्त किया गया. बैठक में निर्णय हुआ कि यदि दो दिनों के भीतर 24 घंटे नियमित रूप से बिजली की आपूर्ति नहीं हुई, तो बाध्य होकर नेशनल चेंबर ऑफ कॉमर्स डीएम कार्यालय के समक्ष आंदोलन करेगा. बैठक में शहर में अनियंत्रित ट्रैफिक व्यवस्था का भी मुद्दा उठा. संगठन ने डीएम एवं एसपी से ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार की मांग की. कहा, बिजली और ट्रैफिक व्यवस्था जन सरोकार का मुद्दा है, इसमें जिला प्रशासन की लापरवाही को नेशनल चेंबर बर्दाश्त नहीं करेगा. संगठन ने इसे गंभीरता से लिया है.

संगठन के जिलाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने कहा कि उक्त मुद्दे को लेकर डीएम एवं एसपी को ज्ञापन दिया जायेगा. सुनवाई नहीं होने पर आम नागरिकों के साथ आंदोलन किया जायेगा. बैठक में 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस पर चितरंजन रोड स्थित संगठन के महासचिव रामगोपाल ड्रोलिया के आवास के समीप सुबह 11 बजे जिलाध्यक्ष सुरेश प्रसाद द्वारा राष्ट्रीय तिरंगा फहराया जायेगा. बैठक में नेशनल चेंबर के आय-व्यय पर चर्चा हुई. संगठन के कोष को मजबूत करने पर बल दिया गया. बैठक में नेशनल चेंबर के उपाध्यक्ष अनिल कुमार साहू, राजेंद्र प्रसाद साहू, सुरेश कुमार, विक्रम कुमार, श्रवण वर्मा, जयप्रकाश मंडल, गौतम कुमार, जितेंद्र कुमार, स्वर्णलता कुमारी, मदन कुमार, वेदप्रकाश गुप्ता, सुनील कुमार, ओमप्रकाश विद्या अलंकार, अशोक कुमार वर्मा, अनिल कुशवाहा, गौतम गौस्वामी व शैलेंद्र कुमार मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें