28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैंक अधिकारी से लूटपाट

बेगूसराय जिले के वार्ड नंबर 13 विष्णु बाहोर मोहल्ला निवासी सुनील कुमार के पुत्र ऋषिराज ने लूटपाट को लेकर सदर थाना में आवेदन दिया है.

सहरसा. बेगूसराय जिले के वार्ड नंबर 13 विष्णु बाहोर मोहल्ला निवासी सुनील कुमार के पुत्र ऋषिराज ने लूटपाट को लेकर सदर थाना में आवेदन दिया है. आवेदन में बताया कि वह वर्तमान में बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत आरण में संचालित बैंक आफ इंडिया के अधिकारी हैं. वह शनिवार को अपनी बाइक से आरण स्थित अपने बैंक जा रहे थे. जैसे ही वह भेलवा रणखेत से आगे बढ़े, तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात हथियारबंद युवक ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी. जिसमें से एक युवक ने उनके ऊपर हथियार तान दिया. फिर उनके कंधे में लटका काला बैग छीनकर भाग गया. जिसमें उनके गाड़ी की कागजात, बैंक का आवश्यक कागजात, बैंक की चाबी, लॉकर की चाबी एवं 2 हजार रुपये नकद था. मामले को लेकर सदर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि बैंक अधिकारी से लूटपाट की घटना का आवेदन प्राप्त हुआ है. मामले की जांच कर घटना में शामिल अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कॉलेज के लिए निकली छात्रा हुई गायब सहरसा. पतरघट थाना क्षेत्र के कपसिया गांव वार्ड 13 निवासी विश्वंबर सिंह के पुत्र इंद्रजीत कुमार ने अपनी बहन बॉबी कुमारी के महाविद्यालय जाने के दौरान गायब होने को लेकर सदर थाना में आवेदन दिया है. आवेदन में बताया कि उनकी बहन स्थानीय सर्वनारायण सिंह रामकुमार सिंह महाविद्यालय में एमए चतुर्थ सेमेस्टर में नामांकन कराने के लिए घर से निकली थी, लेकिन देर शाम तक जब वह घर वापस नहीं लौटी तो आसपास काफी खोजबीन की गयी, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. उन्हें शक है कि उनकी बहन को किसी ने शादी की नीयत से अपहरण कर जबरन छिपा कर कहीं रखा है. दिए आवेदन के आधार पर सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें