22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुर्गी फॉर्म में बने तहखाने में चल रहा था मिनी गन फैक्ट्री, पांच गिरफ्तार

टेटियाबंबर थाना क्षेत्र के बनौली गांव के बाहर एक मुर्गी फॉर्म में तहखाना बना कर मिनीगन फैक्टरी का संचालन किया जा रहा था. रविवार की शाम पुलिस ने वहां छापेमारी कर मिनीगन फैक्टरी का उद्भेदन किया और वहां से भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित पिस्टल व कट्टा तथा भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया है. जबकि पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

मुंगेर. टेटियाबंबर थाना क्षेत्र के बनौली गांव के बाहर एक मुर्गी फॉर्म में तहखाना बना कर मिनीगन फैक्टरी का संचालन किया जा रहा था. रविवार की शाम पुलिस ने वहां छापेमारी कर मिनीगन फैक्टरी का उद्भेदन किया और वहां से भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित पिस्टल व कट्टा तथा भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया है. जबकि पांच लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. हालांकि पुलिस पदाधिकारी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रहे. बताया जाता है कि टेटियाबंबर थानाध्यक्ष तारकेश्वर कुमार सिंह को सूचना मिली बनौली गांव के बाहर बने मुर्गी फॉर्म की आड़ में उसमें तहखाना बना कर मिनीगन फैक्टरी का संचालन किया जा रहा है. पुलिस ने रविवार की शाम छापेमारी कर मुर्गी फॉर्म के तहखाना में संचालित मिनीगन फैक्टरी का उद्भेदन किया. पुलिस ने वहां से 10 निर्मित पिस्टल व देशी कट्टा तथा दर्जन भर अर्धनिर्मित हथियार बरामद किया. जबकि वहां से पांच कारीगर व तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया. साथ ही भारी मात्रा में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया है. थानाध्यक्ष तारकेश्वर कुमार सिंह ने बताया कि मिनीगन फैक्टरी का उद्भेदन किया गया है. अभी पुलिस मामले की तहकीकात कर रही तथा गिरफ्तार लोगों से पुछताछ की जा रही है. सोमवार को विस्तृत जानकारी दी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें