25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाउन क्लब ने एकतरफा मुकाबले में नौवागढ़ी को 8-0 से हराया

रविंद्र प्रसाद सिंह मुंगेर जिला फुटबॉल लीग में रविवार को तीन मैच खेला गया. जिसमें टाउन क्लब ने नौवागढ़ी को एकतरफा मुकाबला में 8-0 से हराया.

मुंगेर. रविंद्र प्रसाद सिंह मुंगेर जिला फुटबॉल लीग में रविवार को तीन मैच खेला गया. जिसमें टाउन क्लब ने नौवागढ़ी को एकतरफा मुकाबला में 8-0 से हराया. वहीं धरहरा ने नौवागढ़ी को 5-0 से हराया. जबकि ग्रुप सी में आशीर्वाद एकेडमी की बी टीम ने नौवागढ़ी के बी टीम को कड़े संघर्ष में 1-0 से पराजित किया. पोलो मैदान में पहला मैच ग्रुप सी में आशीर्वाद एकेडमी और नौवागढ़ी के बीच खेला गया. दोनों टीमों के छोटे-छोटे खिलाड़ियों ने छोटे-छोटे पास के साथ खेलते हुए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. खेल के 17 वें मिनट में आशीर्वाद एकेडमी के युवराज कुमार ने शानदार गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी. यहीं स्कोर खेल समाप्ति तक रहा. युवराज कुमार को मैन ऑफ द मैच दिया गया. निर्णायक मंडली में शुभम कुमार, सागर कुमार, सुनील शर्मा व आशीष कुमार शामिल थे. पोलो मैदान में दूसरा मैच टाउन क्लब बनाम नौवागढ़ी ए टीम के साथ खेला गया. जिसमें टाउन क्लब की टीम ने नौवागढी को एकतरफा मुकाबले में 8-0 से पराजित किया. टाउन क्लब की ओर से असद रहमानी ने पहला गोल किया. जबकि बिजेंद्र कुमार 4 गोल किया. शाहीद फरीदी ने एक एवं मनोज कुमार हेंब्रम दो गोल किया. मैन ऑफ़ द मैच विजेंद्र कुमार को दिया गया. निर्णायक मंडली में मो. सलाम, राहुल कुमार, मो. रजि अहमद व संतोष कुमार शामिल थे. हवाई अड्डा के मैदान में भी शंकर स्पोर्टिंग क्लब धरहरा ने गालिमपुर को एकतरफा मुकाबले में 5-0 से पराजित किया. धरहरा की ओर से पहला गोल सूरज कुमार सोरेन ने 8वें मिनट में किया. उसने कुल तीन गोल किये. जबकि अमरेश कुमार व अर्जुन हेंब्रम एक -एक गोल किया. मैन ऑफ द मैच सूरज कुमार सोरेन को दिया गया. निर्णायक मंडली में मनीष कुमार, रामरक्षा यादव, सुधांशु कुमार और अजय कुमार शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें