21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bettiah News : दो युवकों से चाकू दिखाकर रुपये छीनने और विरोध पर पीटने में तीन धराये

Bettiah News : दो अगस्त की देर शाम नगर के ढाठ चौक के समीप मवेशी लेकर जा रहे युवकों से चाकू का भय दिखाकर रुपया छीनने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है.

Bettiah News : चनपटिया . दो अगस्त की देर शाम नगर के ढाठ चौक के समीप मवेशी लेकर जा रहे युवकों से चाकू का भय दिखाकर रुपया छीनने के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. एफआईआर योगापट्टी थाना क्षेत्र के बलुआ परेवा गांव निवासी छोटू कुमार की लिखित आवेदन पर दर्ज हुई है. जिसमें नगर के ढाठ चौक निवासी रविंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, कुंदन कुमार, रंजीत यादव, हीरा मुखिया, राजकुमार यादव एवं पुरैना गांव के सचिन कुमार को आरोपित किया गया है. एफआईआर के अनुसार छोटू कुमार अपने भांजा चनपटिया के पकड़ीहार निवासी वीरेंद्र कुमार के साथ सतवरिया से दो मवेशी लेकर शम्भुआपुर गांव जा रहा था.

Bettiah News : फोन पे पर जबरन 3600 रुपये डलवाया

इसी दौरान शुक्रवार की देर शाम वह मवेशी के साथ ढाठ चौक के समीप पहुंचा. वहां पूर्व से मौजूद 7-8 लड़कों ने हम दोनों को मवेशी के साथ रोक लिया और पूछा कि मवेशी कहां से लेकर आ रहे हो. उन लोगों को सतवरिया के धनेश यादव के घर से मवेशी लाने की बात बताई गई. फिर आरोपितों ने चाकू का भय दिखाकर पॉकेट से 5 हजार रुपये निकाल लिया. आरोपितों ने कहा कि अपने मालिक को बुलाओ तभी दोनों को छोड़ेंगे. विरोध करने पर आरोपितों ने छोटू व उसके साथी की जमकर पिटाई कर दी. उनलोगों ने एक मवेशी को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया. जब छोटू ने शंभुआपुर गांव निवासी अपने बहनोई के भाई प्रदीप नट को बुलाया तो उनलोगों ने उनके साथ भी मारपीट की. इतना ही नहीं आरोपितों ने प्रदीप नट के मोबाइल से एक दुकानदार के फोन पे पर जबरन 3600 रुपये भी डलवाया. जख्मी युवकों ने सीएचसी में इलाज कराने के बाद पुलिस को घटना से अवगत कराई. जिसके बाद जांच में पुलिस ने मामले को सत्य पाया और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि तीनों युवकों को जेल भेज दिया गया है. अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें