21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

काली माता मंदिर से भैरो बाबा की मूर्ति की चोरी

भेड़िहरवा पंचायत के हिंगलहर पकड़िया टोला गांव में काली माता के मंदिर से भैरो बाबा की मूर्ति चोरी का मामला प्रकाश में आया है.

साठी. भेड़िहरवा पंचायत के हिंगलहर पकड़िया टोला गांव में काली माता के मंदिर से भैरो बाबा की मूर्ति चोरी का मामला प्रकाश में आया है. मामला शनिवार रात की है. ग्रामीणों का कहना है की चोरों द्वारा मंदिर के बाहर बने मूर्ति की चोरी कर ली गई है. इस मंदिर से चोरी कई बार चोरों द्वारा की गई है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी. साठी 112 में तैनात अधिकारी पीटीसी कमला देवी ने बताया कि विभाग से हमको सूचना मिली है कि हिंगुलहर पकड़िया टोला गांव एक मंदिर में मूर्ति चोरी हुई है. इसको लेकर हम घटनास्थल पर पहुंचे हैं. उसकी जांच पड़ताल की. जांच पड़ताल में चोरी की घटना सामने आया है. ग्रामीणों द्वारा थाने में आवेदन दिए जाने की बात बताई गई हैं. वही घटना की सूचना पर पहुंचे एसआई शशिकांत शर्मा ने बताया है कि सूचना मिली है कि हिंगलहर पकड़िया टोला स्थित काली मंदिर में एक छोटा सा पीतल की मूर्ति को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना का अंजाम दिया गया है. उन्होंने बताया कि मंदिर के बाहर बना भैरव बाबा की मूर्ति की चोरों द्वारा चोरी की गई है. जांच पड़ताल की जा रही है. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि ग्रामीण धनिलाल कुमार द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें