26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हॉस्पीटल उड़ाने की धमकी देने वाला बदमाश गिरफ्तार

डुमरा थाना क्षेत्र के शंकर चौक स्थित सर्जन डा शिवशंकर महतो को फोन कर हॉस्पीटल उड़ाने की धमकी देने वाले बदमाश को एसपी की विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

सीतामढ़ी. डुमरा थाना क्षेत्र के शंकर चौक स्थित सर्जन डा शिवशंकर महतो को फोन कर हॉस्पीटल उड़ाने की धमकी देने वाले बदमाश को एसपी की विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से विशेष टीम ने धमकी देने में प्रयुक्त मोबाइल और सिमकार्ड भी बरामद कर लिया है. बदमाश की पहचान डुमरा निवासी मोनू पटेल के रूप में की गई है. मोनू पटेल पूर्व में भी जेल अधीक्षक के आवास के बाहर तैनात सुरक्षा गार्ड को चाकू मारकर जख्मी करने के मामले में जेल जा चुका है. रविवार की दोपहर में एसपी की डीआईयू टीम ने उसे दबोचकर डुमरा पुलिस को सौंप दिया. इस दौरान मोनू पटेल पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया था. हालांकि, बाद में पुलिस ने उसे फिर से खदेड़कर गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार बदमाश मोनू ने डाक्टर के एक कर्मी को रंगदारी की रकम नहीं देने पर हास्पीटल उड़ाने की धमकी दी थी. वह अपने आप को शातिर बदमाश सरोज राय का गुर्गा बता रहा था. डाक्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के महज कुछ घंटे के भीतर बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया है कि बदमाश डाक्टर कि हास्पीटल उड़ाने की धमकी दी थी धमकी में प्रयुक्त मोबाइल को बरामद कर बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें