26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हीरोडीह में धारदार हथियार से सिर पर वार कर महिला की हत्या

बैरिया मध्य टोला कुसुमथान में एक अधेड़ महिला की हत्या कर दी गयी. रविवार की अलसुबह 50 वर्षीया राबिया खातून का खून से लथपथ शव घर के बगल के खेत में पड़ा मिला.

हीरोडीह थाना क्षेत्र के बैरिया मध्य टोला कुसुमथान में एक अधेड़ महिला की हत्या कर दी गयी. रविवार की अलसुबह 50 वर्षीया राबिया खातून का खून से लथपथ शव घर के बगल के खेत में पड़ा मिला. राबिया के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था. मृतका के बेटे शहजाद अंसारी ने अपने चाचा पर हत्या करने का आरोप लगाया है. शहजाद ने बताया कि सुबह पांच बजे उसका मंझला भाई सोकर उठा, तो देखा कि मां घर के बगल के खेत में खून से लथपथ पड़ी हुई है. घर के सदस्यों ने छू कर देखा, तो राबिया की मौत हो चुकी थी. है. शहजादा के अनुसार, उसकी मां सुबह के वक्त मवेशियों को चारा दे रही थी. इसी दौरान किसी ने पीछे से सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया. सूचना मिलने पर हीरोडीह थाना प्रभारी धर्मेंद्र अग्रवाल, एसआइ वीरेंद्र तिवारी, एएसआइ धंजीव सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेजा. पोस्टमार्टम के बाद अपराह्न तीन बजे शव परिजनों को सौंप दिया गया.

बेटी के प्रेम विवाह से खफा था पिता, राबिया ने करायी थी शादी

शहजाद अंसारी ने अपनी मां की हत्या का आरोप अपने चाचा जिब्राइल अंसारी, इरफान अंसारी, इजराइल अंसारी, शबीना खातून, रुखसाना खातून व इसी थाना क्षेत्र के नावाआहार गांव के खुर्शीद अंसारी व इम्तियाज अंसारी पर लगाया है. पुलिस को दिये बयान में शहजाद ने बताया कि उसकी चचेरी बहन का प्रेम विवाह खुर्शीद अंसारी से हुआ है. शादी के बाद से उसके चाचा से उनलोगों का विवाद चल रहा है. चाचा और उसके दामाद ने एक-एक कर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी. मामले को लेकर बीती 20 जुलाई को समझौता भी हुआ था. हालांकि उसकी मां की हत्या कर दी गयी.

छह दिन पूर्व में घर के पीछे दिखा था अनजान चेहरा

शहजाद अंसारी द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक, योजना बनाकर राबिया खातून की हत्या की गयी. उसने बताया कि छह दिन पूर्व उसके घर के पीछे अनजान चेहरा दिखाई दिया था. वह टॉर्च की रोशनी में इधर-उधर देखा जा रहा था. रविवार को उसकी मां की हत्या के बाद आरोपी घर के पीछे की ओर से ही भागे.

जांच शुरू कर दी गयी है : थाना प्रभारी

मृतका के बेटे के फर्दबयान पर सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है.

धमेंद्र अग्रवाल, थाना प्रभारी, हीरोडीह

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें