28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोमवारी पर गंगा स्नान करने गया युवक लापता, आपदा गोताखोर टीम खोजने में जुटी…

Katihar News: कटिहार में सोमवारी पर गंगा स्नान करने गए युवक नहाने के क्रम में लापता हो गया है. कटिहार के कुरसेला थाना क्षेत्र के जरलाही गुमटी टोला का यह मामला बताया जा रहा है. समेली प्रखंड के विषनीचक गांव का रहनेवाला है युवक.

Katihar News: कटिहार में सोमवारी पर गंगा स्नान करने गए युवक नहाने के क्रम में लापता हो गया है. कटिहार के कुरसेला थाना क्षेत्र के जरलाही गुमटी टोला का यह मामला बताया जा रहा है. बता दें कि सावन की सोमवारी को लेकर समेली प्रखंड के विषनीचक गांव के रहने वाले अनिल मंडल के 20 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार गंगा स्नान के लिए गया था, जहां नहाने के क्रम में अचानक से लापता हो गया.

स्थानीय लोगों ने की एसडीआरएफ की मांग

बताया जा रहा है कि गंगा स्नान के दौरान सूरज पानी में डूब गया. उसके बाद उसके साथ आए दोस्तों ने बचाने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चला और बचा नहीं पाए. घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गई जिसके बाद आपदा गोताखोर की टीम मौके पर बुलाई गई. आपदा की टीम युवक को खोजने में जुटी हुई है. स्थानीय लोग एसडीआरएफ की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पटना में ट्रेन से गिरकर महिला सिपाही की मौत, 20 दिन पहले हुई थी शादी, पुलिस मामले की कर रही जांच…

वहीं आक्रोशित स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रखंड स्तर के पदाधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को इन सभी चीजों पर ध्यान देने की जरूरत है. जब सभी जानते हैं कि हर वर्ष गंगा स्नान करने बड़ी संख्या में लोग आते हैं. तो सुरक्षा का इंतजाम करना था.

 एक रियलिटी शो और दो विनर, अर्थव-अविर्भव Superstar Singer 3 के चैंपियन घोषित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें