24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

TVS NTorq Black Edition लॉन्च से पहले देखा गया

TVS NTorq Black Edition टीवीएस ने अपने आगामी एनटॉर्क ब्लैक एडिशन का टीजर जारी किया है, जिसे इस महीने के अंत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.

TVS NTorq Black Edition टीवीएस आने वाले दिनों में कई उत्पाद लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और उनमें से एक एनटॉर्क ब्लैक एडिशन है. जिसे टीवीएस ने आधिकारिक तौर पर जारी किया है.हाल ही में टीवीएस चुनिंदा मॉडलों के ब्लैक एडिशन लॉन्च कर रही है

जैसा कि नाम से पता चलता है. टीवीएस एनटॉर्क को ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट मिल सकता है और एनटॉर्क के स्पोर्टी डिजाईन को ध्यान में रखते हुए एक फुल-ब्लैक पेंट स्कीम दिलचस्प होनी चाहिए.

Scooter Sales April 1
Tvs ntorq black edition

टीवीएस ने स्कूटर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन इसकी बुकिंग शुरू हो गई है. टीवीएस एनटॉर्क ब्लैक एडिशन में मैकेनिकली रेगुलर वर्जन जैसा ही 124cc, सिंगल-सिलिंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 9.2bhp और 10.5Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

Also Read:Tata Curvv और Maruti Suzuki Grand Vitara में आपके लिए कौन बेहतर

टीवीएस एनटॉर्क की कीमत मानक संस्करण से थोड़ी अधिक होने की उम्मीद है और लॉन्च होने पर, यह यामाहा रे जेडआर, होंडा डियो और अप्रिलिया एसआर 125 के साथ मुकाबला करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें