27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता से बांग्लादेश की कई उड़ानें हुई रद्द, जानें क्यों..

दूसरी राज्यों से भी ढाका की उड़ानें रद्द कर दी गयी है. इधर, हिंसा को देखते हुए भारत सरकार ने अपने नागरिकों से की अपील की है कि अगले आदेश तक बांग्लादेश की यात्रा न करने की सख्त सलाह दी गयी है.

बांग्लादेश के हालात को देखते हुए ढाका एयरपोर्ट (Dhaka Airport) फिलहाल बंद कर दिया गया है. हिंसा के बाद ढाका एयरपोर्ट से सभी विमानों का परिचालन पूरी तरह से बंद कर दिया गया. सभी उड़ानें रोक दी गयी. यहां तक की कोलकाता से ढाका जानेवाली उड़ानें भी सारी रद्द कर दी गयी है. वहीं दूसरी राज्यों से भी ढाका की उड़ानें रद्द कर दी गयी है. इधर, हिंसा को देखते हुए भारत सरकार ने अपने नागरिकों से की अपील की है कि अगले आदेश तक बांग्लादेश की यात्रा न करने की सख्त सलाह दी गयी है.

कोलकाता से बांग्लादेश की कई उड़ानें रद्द

सूत्रों के मुताबिक, शाम 4.46 बजे से लेकर ढाका के हजरत शाहजलाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सभी परिचालन रोक दिये गये. हवाई अड्डा से परिचालन पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. यह फिलहाल अगले आदेश तक रात सोमवार रात साढ़े दस बजे तक के लिए सभी सेवाएं बंद कर दी गयी है.

Jharkhand Government News : ममता बनर्जी ने हेमंत सोरेन से की बात कहा, तेनुघाट के पानी से बंगाल में बाढ़

चेन्नई से ढाका की विमान कोलकाता में हुई लैंडिंग

ढाका एयरपोर्ट से परिचालन बंद होने की घोषणा के पहले ही चेन्नई से ढाका के लिए भरी इंडिगो की उड़ान 6ई 1113 से 81 यात्रियों को लेकर विमान जा रही थी, लेकिन इस बीच ढाका एयरपोर्ट से रात साढ़े दस बजे तक सभी परिचालन बंद करने की घोषणा के बाद इंडिगो की विमान ढाका की वजाय कोलकाता डायवर्ट कर दिया गया है. कोलकाता में विमान की लैंडिंग हुई. शाम में लैंडिंग के पश्चात विमान में ईंधन भरकर पुन: चेन्नई के लिए विमान वापस उड़ान भरी. इधर, दूसरे राज्यों से भी ढाका के लिए उड़ानें रद्द कर दी गयी है.

Mamata Banerjee : बांग्लादेश के हालात पर ममता बनर्जी की अपील, आपत्तिजनक पोस्ट व बयानबाजी ना करें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें