30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉ बी साहा ने लिया सदर अस्पताल उपाधीक्षक पद का पदभार

खासमहल स्थित सदर अस्पताल के उपाधीक्षक का पदभार सोमवार को डॉक्टर बी साहा ने संभाला. उन्होंने प्रभारी उपाधीक्षक डॉ विष्णु देव प्रसाद साह से प्रभार लिया. उन्होंने कहा कि मंगलवार को सभी डॉक्टरों व कर्मचारियों की बैठक बुलायी है.

जमशेदपुर :

खासमहल स्थित सदर अस्पताल के उपाधीक्षक का पदभार सोमवार को डॉक्टर बी साहा ने संभाला. उन्होंने प्रभारी उपाधीक्षक डॉ विष्णु देव प्रसाद साह से प्रभार लिया. उन्होंने कहा कि मंगलवार को सभी डॉक्टरों व कर्मचारियों की बैठक बुलायी है. जिसमें अस्पताल के बारे में जानकारी लेने के साथ ही समस्याओं का निदान कैसे किया जायेगा, उस पर विचार किया जायेगा. उन्होंने कहा कि अस्पताल में इलाज कराने आने वाले मरीजों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसको ध्यान में रखने हुए कार्य किया जायेगा. उन्होंने कहा कि हम सभी को मिलकर काम करने की जरूरत है. सभी कर्मचारी समय पर अस्पताल आयें, ताकि मरीजों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो. इस दौरान डॉ विमलेश कुमार, हॉस्पिटल मैनेजर निशांत कुमार, रवींद्र नाथ ठाकुर सहित अस्पताल के कई डॉक्टर, कर्मचारी व पदाधिकारी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें