29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुर्घटना में भाभी की मौत, देवर घायल

चैनपुर थाना अंतर्गत चैनपुर सीवान मुख्य मार्ग पर कठतल गांव के समीप सोमवार की सुबह एक पिकअप ने बाइक सवार देवर भाभी को कुचल दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही भाभी की मौत हो गई. देवर बुरी तरह से घायल हो गया. मृतका की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बरडम गांव के हृदयानंद पटेल की पत्नी उषा देवी के रूप में हुई. जबकि घायल हृदयानंद पटेल का छोटा भाई दीपू कुमार पटेल है.

संवाददाता सिसवन. चैनपुर थाना अंतर्गत चैनपुर सीवान मुख्य मार्ग पर कठतल गांव के समीप सोमवार की सुबह एक पिकअप ने बाइक सवार देवर भाभी को कुचल दिया. जिसमें घटनास्थल पर ही भाभी की मौत हो गई. देवर बुरी तरह से घायल हो गया. मृतका की पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बरडम गांव के हृदयानंद पटेल की पत्नी उषा देवी के रूप में हुई. जबकि घायल हृदयानंद पटेल का छोटा भाई दीपू कुमार पटेल है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब चार बजे बाइक से एक महिला और पुरुष सीवान की तरफ से आ रहें थे, उसे समय काफी अंधेरा था. तभी चैनपुर की तरफ से आ रहे डीजे से लदे पिकअप ने बाइक सवार दोनों को अपने चपेट में ले लिया और महिला को घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया. जहां घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक चालक को गंभीर चोट लग गयी. घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और वाहनों की आवाजाही रोक दी. मामले की सूचना मिलने के बाद चैनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को इलाज कराया तथा को शव कब्जे में लेकर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों तक पहुंचाई. सूचना पर मृतक के परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. परिजनों ने बताया कि दीपू और उषा तीसरी सोमवारी पर पूजा करने के लिए घर से करीब तीम बजे सुबह में मेहंदार के लिए निकले थे. चालक फरार, पिकअप जप्त बाइक सवार देवर भाभी को कुचलने के बाद घटनास्थल पर जैसे ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को जब्त कर थाने ले गई है.उधर घटना स्थल से वाहन छोड़कर पिकअप चालक फरार हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें