22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर में घुसकर युवक ने एक युवती को मारी गोली, युवती गंभीर

स्थानीय थाना क्षेत्र के पिलीच गांव में सोमवार की सुबह करीब 11बजे एक घर में घुसकर एक युवक ने 20 साल की युवती को सीने में गोली मार दी. गोली लगने से युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. परिजनों ने उसे इलाज के लिए परवलपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परवलपुर लाया जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल बिहारशरीफ रेफर कर दिया.

परवलपुर. स्थानीय थाना क्षेत्र के पिलीच गांव में सोमवार की सुबह करीब 11बजे एक घर में घुसकर एक युवक ने 20 साल की युवती को सीने में गोली मार दी. गोली लगने से युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. परिजनों ने उसे इलाज के लिए परवलपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परवलपुर लाया जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल बिहारशरीफ रेफर कर दिया. युवती की बेहद गंभीर अवस्था को देखते हुए वहां से भी डॉक्टर ने पावापुरी अस्पताल रेफर कर दिया है. युवती पिलिच गांव के विनोद रावत की पुत्री प्रीती कुमारी बतायी जाती है. इधर गोली मार कर युवक हाथ में पिस्टल लहराते हुए घटनास्थल से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक गैस गोदाम में जाकर छिप गया. ग्रामीण व लड़की के परिजनों ने आरोपित युवक को गैस गोदाम के अंदर से खींचकर उसकी लाठी-डंडे से बेरहमी से मारपीट की. जिससे युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस बीच सूचना पर पहुंची परवलपुर पुलिस से ने माॅब लिंचिंग के शिकार होने से युवक को बचा लिया. पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. युवक को बचाने के क्रम में पुलिस को भी चोटें आयी. हिलसा अनुमंडल के डीएसपी गोपाल कृष्ण ने बताया कि आरोपित युवक मानपुर थाना क्षेत्र के कोटानियापर के मिथिलेश प्रसाद का पुत्र नीतीश कुमार है. डाक्टर ने युवक की भी गंभीर स्थिति को देखते हुए बिहारशरीफ सदर अस्पताल पुलिस की निगरानी में इलाज के लिए भेजा गया है. डीएसपी ने बताया कि घटना का कारण प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है. घटनास्थल से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, एक जिंदा कारतूस एवं एक खोखा बरामद किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें