24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Celebrating Aditya Narayan: 100 से ज्यादा गाने गा चुके हैं आदित्य, जानिए उनकी लाइफ की इंटरेस्टिंग बातें

आदित्य नारायण, टीवी और प्लेबैक सिंगिंग की दुनिया के बड़े नाम आज तक 100 से ज्यादा गाने गा चुके हैं. उन्होंने 4 साल की उम्र में पहला गाना गाया आज वो टीवी शोज के मशहूर होस्ट हैं और कई रियलिटी शोज में नजर आते हैं.

आदित्य नारायण का बचपन

Celebrating Aditya Narayan: आदित्य नारायण, जो बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे हैं, अपने सिंगिंग और एक्टिंग के टैलेंट से सबको इम्प्रेस कर चुके हैं. आदित्य का जन्म 6 अगस्त 1987 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने सिर्फ 4 साल की उम्र में अपना पहला गाना गाया था. बचपन से ही उनका म्यूजिक और एक्टिंग से लगाव रहा है.

 आदित्य का पहला गाना

आदित्य ने पहली बार 4 साल की उम्र में गाना गाया था. उन्होंने नेपाली फिल्म “मोहिनी” के लिए प्लेबैक सिंगिंग की थी. इसके बाद, 1995 में उन्होंने अपने पिता उदित नारायण के साथ फिल्म “अकेले हम अकेले तुम” में गाना गाया. आदित्य ने आशा भोसले के साथ फिल्म “रंगीला” में भी कैमियो किया था.

Celebrating Aditya Narayan
Aditya narayan

Also read:आदित्य नारायण ने फैमिली संग शेयर की बेहद खूबसूरत तसवीर, तविशा की क्यूटनेस ने जीता दिल

Also read:आदित्य नारायण का दावा ‘बिग हिट’ से आखिरी मिनट में किया गया रिप्लेस, 

चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में आदित्य

आदित्य नारायण ने 100 से ज्यादा गाने गाए हैं जब वो छोटे थे. उनका मशहूर गाना “छोटा बच्चा जान के” फिल्म “मासूम” से है, जिसे आज भी लोग याद करते हैं. इस गाने के लिए आदित्य को बेस्ट चाइल्ड सिंगर का क्रिटिक्स अवार्ड मिला था. उन्होंने 16 अलग-अलग भाषाओं में भी गाने गाए हैं.

Udit Narayan With Family
Udit narayan with family

आदित्य का फिल्म करियर

आदित्य ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी. 1995 में डायरेक्टर सुभाष घई ने उन्हें “लिटिल वंडर्स” ग्रुप में परफॉर्म करते देखा और अपनी फिल्म “परदेस” में लिया. इस फिल्म में शाहरुख खान और महिमा चौधरी भी थे. इसके बाद आदित्य फिल्म “जब प्यार किसी से होता है” में भी नजर आए. 2009 में उन्होंने फिल्म “शापित” से लीड एक्टर के रूप में डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए उन्होंने 4 गाने गाए और लिखे भी.

आदित्य का टीवी करियर

आदित्य सिंगिंग और एक्टिंग में ज्यादा सफल नहीं हो पाए, लेकिन टीवी पर उन्होंने काफी नाम कमाया. आदित्य ने कई रियलिटी शोज को होस्ट किया. उन्होंने “खतरों के खिलाड़ी” सीजन 9 में कंटेस्टेंट के रूप में भी पार्टिसिपेट किया.

आदित्य की पर्सनल लाइफ

आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से 2020 में शादी की. श्वेता और आदित्य का 11 साल का लंबा रिलेशनशिप था. 2022 में उनके घर एक बेबी गर्ल का जन्म हुआ.

Also read:Aditya Narayan बने पिता, घर आई नन्ही परी, श्वेता अग्रवाल ने दिया बेटी को जन्म

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें