30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मंत्री डॉ इरफान ने मृतका के परिजन को दी आर्थिक मदद

रानीडीह पंचायत अंतर्गत पर्वतपुर गांव की एक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. इस घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी मृतका के घर पहुंचे.

जामताड़ा. रानीडीह पंचायत अंतर्गत पर्वतपुर गांव की एक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. इस घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी मृतका के घर पहुंचे. परिजनों ने घटना के बारे में बताया कि शनिवार को पबिया जुरगुडीह एनएच 419 पर सुखजोड़ा में अज्ञात बोलेरो की चपेट में आने से मनोदी हांसदा गंभीर रूप से घायल हो गयी थी. साथ में पांच वर्षीय का बेटा शगुन किस्कू भी था. महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए अस्पताल में भर्ती किया गया था. इलाज के दौरान मौत हो गयी. सूचना ग्रामीण विकास मंत्री डॉ इरफान अंसारी सोमवार को मृतका के घर पहुंचे और दुख की घड़ी में ढांढ़स बंधाया. उन्होंने आर्थिक सहयोग किया. आश्वासन दिया कि सरकारी योजना के तहत पारिवारिक लाभ दिया जायेगा. वहीं घायल शगुन किस्कू की स्थिति में सुधार है. मृतका की दो बेटी एवं एक बेटा है. एक बेटी दिव्यांग है. मौके पर मुखिया प्रतिनिधि रविंद्र मरांडी, रमाकांत मंडल, विनोद क्षत्रिय आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें