19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओटीपी नहीं आने से दस शिक्षकों की नहीं हुई काउंसिलिंग

बरारी स्थित डीआरसीसी में सक्षमता परीक्षा पास किये नियोजित शिक्षकों का सोमवार को भी काउंसिलिंग जारी रही. कुल 250 शिक्षकों की काउंसलिंग होना निर्धारित की गयी थी.

बरारी स्थित डीआरसीसी में सक्षमता परीक्षा पास किये नियोजित शिक्षकों का सोमवार को भी काउंसिलिंग जारी रही. कुल 250 शिक्षकों की काउंसलिंग होना निर्धारित की गयी थी. इनमें 237 शिक्षकों की ही काउंसिलिंग हुई. जबकि ओटीपी के नहीं आने के कारण 10 शिक्षकों की काउंसिलिंग नहीं हो सकी. जबकि तीन शिक्षक काउंसिलिंग के लिए नहीं आये. ऐसे शिक्षकों को विभागीय निर्देश पर बाद में बुलाया जायेगा. दूसरी तरफ काउंसिलिंग में शिक्षकों को परेशानी नहीं हो, इसे लेकर डीपीओ स्थापना, डीपीओ एसएसए व मध्याह्न भोजन योजना के डीपीओ कैंप कर रहे थे. कुछ समस्या आने पर तुंरत मामले का निष्पादन भी किया जा रहा था. विभागीय निर्देश के बाद ऐसे शिक्षकों की होगी काउंसिलिंग डीपीओ स्थापना देव नारायण पंडित ने कहा कि काउंसिलिंग की प्रक्रिया बेहतर ढंग से की जा रही है. कुल पांच काउंटर बनाये गये थे. इसके लिए 50-50 शिक्षकों का स्लॉट बनाया गया था. उन्होंने कहा कि शिक्षकों की समस्या सामने आ रहा है. मामलों का समाधान कर दिया जाता है. जिन लोगों का ओटीपी नहीं आया है. मुख्यालय के निर्देश के बाद उन शिक्षकों की काउंसिलिंग की जायेगी. वहीं, काउंसिलिंग में ऐसे मामले भी आ रहे है. शिक्षकों द्वारा ऑनलाइन दस्तावेज जमा कराया गया है. काउंसिलिंग में वह दस्तावेज साथ लेकर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में उन शिक्षकों की काउंसिलिंग की प्रक्रिया पूरी नहीं हो पा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें