29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलबोझी के लिए गया युवक गंडक नदी में डूबा

मोतीपुर थाना क्षेत्र के अंजनाकोट गांव स्थित भुड़कुरवा घाट के समीप बूढ़ी गंडक नदी में सोमवारी को लेकर जलबोझी के जुलूस के साथ नहाने गया एक युवक डूब गया.

एसडीआरएफ की टीम ने युवक को खोज नहीं पायी, कल फिर खोजेगी प्रतिनिधि, मोतीपुर थाना क्षेत्र के अंजनाकोट गांव स्थित भुड़कुरवा घाट के समीप बूढ़ी गंडक नदी में सोमवारी को लेकर जलबोझी के जुलूस के साथ नहाने गया एक युवक डूब गया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी एसडीआरएफ टीम को दी. इसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने करीब तीन घंटे तक डूबे युवक की काफी खोजबीन की, किन्तु पता नहीं चल सका. अंधेरा हो जाने के कारण एसडीआरएफ की टीम लौट गयी. डूबे युवक की पहचान मोतीपुर नगर परिषद वार्ड संख्या-4 गांधीग्राम कुष्ठाश्रम निवासी रवींद्र सहनी के 18 वर्षीय पुत्र साहेब कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि युवक मोतीपुर बाजार से निकले जलबोझी जुलूस के साथ नदी में गया था. नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूब गया. युवक को डूबते देख आसपास के लोग शोर मचाने लगे. घटना के बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. टीम ने बताया कि अगले दिन पुनः खोजबीन की जायेगी. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें