20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्टोन चिप्स लदे चार ट्रक जब्त

वाहन चेकिंग के दौरान थाना प्रभारी ने पकड़ा

हरिहरगंज. पिपरा थाना प्रभारी विमल कुमार ने सोमवार की अहले सुबह वाहन चेकिंग के दौरान स्टोन चिप्स लदे चार ट्रक को जब्त किया. उन्होंने बताया कि सूचना के आधार यह कार्रवाई की गयी. छतरपुर की ओर से स्टोन चिप्स लदे ट्रक को हरिहरगंज के रास्ते बिहार ले जाया जा रहा था. जिसे मेदिनीनगर-औरंगाबाद एनएच 139 दुबटिया मोड़ के पास छापेमारी कर पकड़ा गया. चारों ट्रकों में स्टोन चिप्स लदा था. चारों ट्रकों जेएच12एच-2745, जेएच12क्यू-5813, जेएच12जे-2243 तथा जेएच12जी-9678 को पिपरा थाना लाया गया है. इसकी सूचना डीएमओ को दे दी गयी. डीएमओ के प्रतिवेदन के आधार पर अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

खेत में डंप अवैध बालू जब्त : छतरपुर.

एनजीटी द्वारा बालू उठाव पर रोक के बावजूद बालू माफियाअों द्वारा नदी से बालू का उठाव कर आसपास के खेतों में भंडारण कर रात्रि में ऊंचे दामों पर बेचने की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए उदयगढ़ के पास खेत में डंप कर रखे बालू को जब्त कर प्रखंड परिसर में रखवा दिया. इस संदर्भ में थाना प्रभारी प्रशांत प्रसाद ने बताया कि सूचना मिली थी कि बालू माफियाओं द्वारा खेत में बालू डंप कर रखा गया है. जिसके बाद हाइवा की मदद से खेत में रखे बालू को जेसीबी की मदद से हाइवा पर लोड कर प्रखंड कार्यालय परिसर में रख अंचलाधिकारी को जिम्मा पर दे दिया गया. पुलिस की इस कार्रवाई से बालू माफियाओं में हड़कंप है. इधर, ग्रामीणों ने बताया कि बटाने नदी किनारे और उदयगढ़ गांव के अलावा कई स्थानों पर बालू माफियाओं द्वारा भारी मात्रा में बालू का भंडारण किया गया है, जिसकी जानकारी पुलिस को नहीं है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें