20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चौकीदार के बेटे ने पुलिस की टीम पर किया हमला, वाहन का तोड़ा शीशा

शराब बेचे जाने की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर चौकीदार के बेटे के द्वारा हमला कर देने का मामला प्रकाश में आया है.

कोंच. शराब बेचे जाने की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम पर चौकीदार के बेटे के द्वारा हमला कर देने का मामला प्रकाश में आया है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम ने हमलावर को गिरफ्तार किया और कोंच थाने की पुलिस टीम को बुला कर सौंप दिया. जानकारी के अनुसार, रविवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि धरहरा गांव के पास तस्कर खुलेआम शराब बेच रहे हैं. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची, तो देखा कि कौशल पासवान शराब पीकर शोरगुल मचा रहा. पुलिस के समझाने के बाद उसने चौकीदार का पुत्र होने का धौंस दिखाकर पुलिस वालों के साथ हाथापाई की. इसके बाद डायल 112 की टीम ने उसे किसी तरह गाड़ी में बैठा लिया. गाड़ी में बैठने के बाद उसने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया. किसी तरह पुलिस वाले उसे थाने लेकर पहुंचे. थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि चौकीदार फकीरा पासवान के पुत्र कौशल पासवान को पुलिस के साथ हाथापाई बदतमीजी एवं शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उसे जेल भेज दिया गया. हालांकि, इस घटना में एक महिला पुलिसकर्मी और वाहन चालक की घायल होने की भी सूचना है. इधर, कोंच थानाध्यक्ष धनंजय सिंह ने बताया कि चौकीदार फकीरा पासवान के बेटे कौशल पासवान को गिरफ्तार किया गया है. कौशल महिला सिपाही सहित पुलिस पदाधिकारी के साथ भी दुर्व्यवहार किया है. साथ ही अस्पताल में चेकअप के दौरान चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया है. पुलिस वाहन का शीशा भी तोड़ दिया है. इन घटनाओं को लेकर महिला सिपाही सरस्वती कुमारी के बयान पर गिरफ्तार कौशल पासवान के विरुद्ध केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें