28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छौड़ाही में ट्रेन की चपेट में आने से युवक मौत

थाना क्षेत्र के सहुरी पंचायत अंतर्गत रोसड़ा-हसनपुर रेलखंड में बड़ैपुरा रेलवे हॉल्ट के पास रविवार देर शाम ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी.

छौड़ाही.

थाना क्षेत्र के सहुरी पंचायत अंतर्गत रोसड़ा-हसनपुर रेलखंड में बड़ैपुरा रेलवे हॉल्ट के पास रविवार देर शाम ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी. मृतक थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव के रामविलास तांती का 18 वर्षीय पुत्र भुल्ला तांती बताया जा रहा है. ट्रेन गुजरने के काफी देर बाद रात में रेलवे हॉल्ट से पश्चिम रेल ट्रैक पर युवक का शव लोगों ने क्षत-विक्षत हालत में पड़ा देखा. हॉल्ट ठेकेदार द्वारा शव होने की सूचना हसनपुर जीआरपी को दिया गया. तब तक शव का तस्वीर खींचकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप पर भी वायरल कर दिया. बताया गया कि देर रात तक रेल पुलिस अथवा लोकल पुलिस के नहीं पहुंचने पर परिजन युवक के शव को रेलवे ट्रैक से उठा कर ले गये.

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत : बखरी.

सोमवार की अलसुबह सलौना स्टेशन के पश्चिम आठ नंबर गुमती के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी है. युवक की पहचान नगर के वार्ड तीन निवासी पन्नालाल दास के नाती 25 वर्षीय दीपक कुमार के रूप में हुई है. दीपक के मामा रूदल दास ने बताया कि बीते दस जुलाई को उनके परिवार में शादी समारोह था. जिसमें भाग लेने दीपक आया था और तब से यहीं रह रहा था. रात्रि में वह स्थानीय बूढा बाबा स्थान में सावन मास को लेकर आयोजित मेला घूमने गया. जहां अलसुबह लोगों ने उसे रेलवे ट्रेक पर घायलावस्था में पाया गया. वह अत्यंत ही गंभीर अवस्था में था. उसके एक पैर कटे हुए थे. जबकि पीठ और सीने में गहरे जख्म पाये गये. तब तक वह जीवित और इशारों में बात भी कर रहा था. खबर के फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय लोगों एवं स्वजनों ने तुरंत एम्बुलेंस बुलाकर उसे बखरी पीएचसी इलाज के लिए ले जाया गया, किंतू अत्यधिक रक्तस्राव के कारण उसकी मौत हो गयी. मालूम हो कि दीपक मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का रहने वाला है जो इन दिनों अपने ननिहाल सलौना आया हुआ था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें