31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजद नेता मैनेजर सहनी हत्याकांड में एक और आरोपित हुआ गिरफ्तार

वैशाली जिले के महिसौर थाने की पुलिस ने अजीजपुर चांदे गांव निवासी राजद नेता मैनेजर सहनी की हत्या के मामले में पुलिस ने दूसरे आराेपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वैशाली जिले के महिसौर थाने की पुलिस ने अजीजपुर चांदे गांव निवासी राजद नेता मैनेजर सहनी की हत्या के मामले में पुलिस ने दूसरे आराेपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपित विकास सहनी उर्फ भुल्ला को बीते दो अगस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. यह जानकारी एसपी ने प्रेस बयान जारी कर दी. बताया गया कि महिसौर थाने की पुलिस ने रविवार की देर रात छापेमारी कर हरलोचनपुर थाना क्षेत्र के हरलोचनपुर गांव निवासी रामविलास सहनी के पुत्र के गाेविंद सहनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मालूम हो कि राजद नेता मैनेजर सहनी की हत्या के मामले में उसकी पत्नी गीता देवी ने पुलिस को दिये अपने बयान में दो लोगों को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसमें एक आरोपित विकास सहनी उर्फ भुल्ला एवं एक अज्ञात का नाम बताया गया था. अज्ञात आरोपित गोविंद सहनी ही था. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश भुल्ला की निशानदेही पर गोविंद सहनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें